ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसिंडिकेट बैंक में आग से लाखों का नुकसान

सिंडिकेट बैंक में आग से लाखों का नुकसान

कस्बे की सिंडिकेट बैंक शाखा में शुक्रवार की रात शार्ट सर्किट से आग लग गई।

कस्बे की सिंडिकेट बैंक शाखा में शुक्रवार की रात शार्ट सर्किट से आग लग गई।
1/ 2कस्बे की सिंडिकेट बैंक शाखा में शुक्रवार की रात शार्ट सर्किट से आग लग गई।
कस्बे की सिंडिकेट बैंक शाखा में शुक्रवार की रात शार्ट सर्किट से आग लग गई।
2/ 2कस्बे की सिंडिकेट बैंक शाखा में शुक्रवार की रात शार्ट सर्किट से आग लग गई।
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 24 May 2020 01:03 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे की सिंडिकेट बैंक शाखा में शुक्रवार की रात शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग में कैश केबिन, कंप्यूटर रिकॉर्ड, फर्नीचर आदि सामान जलकर राख हो गया। आसपास के लोगों की सूचना पर शनिवार की सुबह फायर कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

कस्बे में जैन कालेज रोड पर सिंडिकेट बैंक शाखा है। बैंक कर्मचारी शुक्रवार की शाम रोजाना की तरह शाखा को बंद कर गए थे। रात्रि में शॉर्ट सर्किट से शाखा में आग लग गई। आग मेंकैश केबिन, काउंटर कुर्सियां, कंप्यूटर और रिकॉर्ड जलकर राख हो गया।

आसपास के लोगों को शनिवार की सुबह नींद से जागने पर शाखा में आग लगने का पता चला । उन्हें शाखा के अंदर से घना काला धुआं बाहर निकलते दिखा। इसके बाद उन्होंने कोतवाली पर सूचना दी। जिस पर कोतवाली प्रभारी आर के शर्मा फायर की दो गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे। सबसे पहले जैन कालेज मार्ग की बिजली आपूर्ति बंद कराई गई। फायर कर्मियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शाखा प्रबंधक युवराज सिंह का कहना है कि आग में कितना नुकसान हुआ है। इसका आकलन किया जा रहा है।

अस्थाई जेल मददगार हुई साबित

कस्बे केएमएम डिग्री कॉलेज में अस्थाई जेल शुरू की गई है। जेल पर सुरक्षा की दृष्टि सेफायर बिग्रेड की गाड़ी भी तैनात रहती है। सिंडिकेट बैंक शाखा से इस जेल की दूरी मात्र आधा किलोमीटर की है। सूचना मिलते ही फायर कर्मी इस गाड़ी को लेकर मौके पर पहुंच गए। जिससे आग पर समय रहतेही काबू पा लिया गया।

यदि कस्बे में अस्थाई जेल ना होती तो यह गाड़ी भी फायर स्टेशन पर ही रहती और वहां से दूसरी गाड़ी की तरह इसे भी शाखा तक पहुंचने में आधे घंटे से अधिक का समय लग जाता। जिससेशाखा के स्ट्रांग रूम और प्रबंधक के कार्यालय तक भी आग पहुंच सकती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें