ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतलूट का खुलासा: तीन बदमाश गिरफ्तार, 185 वाशिंग मशीनें बरामद

लूट का खुलासा: तीन बदमाश गिरफ्तार, 185 वाशिंग मशीनें बरामद

कोतवाली पुलिस ने गत 17 जनवरी को वाशिंग मशीन से भरे ट्रक लूट के मामले का बुधवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार...

लूट का खुलासा: तीन बदमाश गिरफ्तार, 185 वाशिंग मशीनें बरामद
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 20 Jan 2021 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस ने गत 17 जनवरी को वाशिंग मशीन से भरे ट्रक लूट के मामले का बुधवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर 185 मशींग मशीनें भी बड़ौत कोतवाली क्षेत्र से बरामद कर ली है। इसके बाद बदमाशों की निशानदेही पर लूट के सामान को ले जाने वाले कैंटर व ट्रैक्टर ट्राली को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

कोतवाली प्रभारी नोवेंद्र सिंह सिरोही ने कि गत 17 जनवरी को बदमाशों ने ट्रक चालक को शराब पिलाकर वाशिंग मशीनों से भरा ट्रक लूट लिया था। इस मामले में राजेश अग्रवाल पुत्र बाबूराम निवासी गाजियाबाद ने तहरीर दी थी। इसके बाद से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई थी। उन्होंने बताया कि गत 19 जनवरी की रात्रि उन्हें सूचना मिली कि घटना में शामिल बदमाश मशीनें लेकर जा रहे हैं। जिस पर पुलिस ने निवाडा चैक पोस्ट से तीनों बदमाशों हिमांशु पुत्र सतवीर निवासी बिजरौल, इदरीश उर्फ दिस्सा पुत्र जरीफ निवासी कोताना व सोनू पुत्र सुरेशपाल निवासी पुरमाफी थाना झिझाना शामली हाल पता मधुबन कालोनी बडौत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों केकब्जे से लूटी हुई 58 पैनासोनिक वाशिंग मशीन व घटना में प्रयुक्त 2 ट्रक बरामद हुए तथा निशानदेही पर 127 पैनासोनिक वाशिंग मशीन मय ट्रक बरामद की गई। पूछताछ के दौरान बताया कि मुख्य आरोपी हिमांशु ने ट्रक चालक को शराब पिलाई और चालक को शराब के नशे की हालत में थाना राई क्षेत्र हरियाणा में सड़क किनारे डालकर लूटे हुए मशीनों से भरे ट्रक को बडौत ले गये। जहां बदमाशों ने लूटे हुए ट्रक में से 78 पैनासोनिक वाशिंग मशीनें जौहडी अंगदपुर के जंगल में ईख के खेत में छिपा दी व 58 मशीन को आयसर केन्टर व टाटा पिकअप में लादकर बडौत से बाहर कोताना रोड पर खडी करा दी। बताया कि वह 56 मशीन ट्रक समेत हरियाणा में बेचने जा रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें