ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतलॉकडाउन का उल्लघंन में बाइक सवारों पर फटकारी लाठी

लॉकडाउन का उल्लघंन में बाइक सवारों पर फटकारी लाठी

कोरोना से बचाव के चलते सुबह के समय लॉकडाउन में छूट के दौरान बाइक सवारों पर पुलिस ने लाठियां...

लॉकडाउन का उल्लघंन में बाइक सवारों पर फटकारी लाठी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 06 Apr 2020 01:42 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से बचाव के चलते सुबह के समय लॉकडाउन में छूट के दौरान बाइक सवारों पर पुलिस ने लाठियां फटकारी। बाइक सवारों को बाइक के बजाय पैदल सामान खरीदारी की बात कही गई। दोपहर के समय लॉक डाउन का उल्लघंन करने वाले बाइक सवारों को पुलिस द्वारा चालान भी काटे गए।रविवार की सुबह छह बजे के बाद लोगों को लॉकडाउन में सामान की खरीदारी के लिए छूट दी गई।

कुछ लोग पैदल ही थैला उठाकर बाजारों की ओर दौड़ पड़े तो कुछ युवक बाइक पर सवार होकर बाजारों की ओर रवाना हुए। बाजारों के बाहर तैनात पुलिसबल ने बाइक पर सवार लोगों पर लाठियां फटकारी। लोगों को पैदल आने की अपील की। कुछ युवा पुलिस को देखकर बाइक दौड़ाते नजर आए। सुबह के समय बाजारों में लोगों की भीड़ रही। दस बजे तक लॉक डाउन कर दिया गया। लोग सामान खरीदकर अपने अपने घरों को लौट गए।

दोपहर के समय बाइकों पर घूमने वाले कुछ युवकों को ट्रैफिक पुलिस द्वारा चालान काटे गए। लोगों को घरों से बाहर न निकलने की चेतावनी दी। दोपहर बाद सड़के सुनसान रही। लोग अपने अपने घरों में दुबके रहे। इस संबंध में नगर कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा राणा का कहना है कि जो लोग लॉकडाउन के नियमों को उल्लघंन कर रहे हैं। उनका चालान काटा जा रहा है। फोटो 5 बाग 52रविवार को बड़ौत में सुनसान पड़ा मुख्य बाजार।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें