ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकिशनपुर बराल के जंगल में राहगीरों को दिखा तेंदुआ

किशनपुर बराल के जंगल में राहगीरों को दिखा तेंदुआ

किशनपुर बराल के जंगल में राहगीरों को खाली खेत में तेंदुआ दिखा। जिसका राहगीरों ने फोटो वीडियो बनाकर वायरल कर दिए।वही बामनौली गांव के जंगल में तेंदुए...

किशनपुर बराल के जंगल में राहगीरों को दिखा तेंदुआ
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 08 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

किशनपुर बराल के जंगल में राहगीरों को खाली खेत में तेंदुआ दिखा। जिसका राहगीरों ने फोटो वीडियो बनाकर वायरल कर दिए।वही बामनौली गांव के जंगल में तेंदुए के पंजों के निशान मिलने से किसानों में दहशत फैल गई। किसानों ने वन विभाग को सूचना दे दी है।

किशनपुर बराल गांव में रेलवे फाटक के पास खाली खेत में राहगीरों को तेंदुआ दिखा। राहगीरों ने उसकी फोटो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। राहगीर शुशील कुमार,दीपक आदि बताया कि तेंदुआ पहले तो खाली खेत में घूम रहता था जब सब लोग रुक कर देखने लगे तो वह गन्ने के खेत में घुस गया। बामनौली गांव के जंगल में किसान महिपाल सिंह के खेत में गुरुवार को किसानों को तेंदुए के पंजों के निशान दिखाई दिए। जिससे किसानों में दहशत फैल गई। किसानों ने बताया कि इससे पहले जंगल में तेंदुए घूमते हुए दिखाई दे चुके है। किसानों ने कई बार तेंदुए की वीडियो बनाकर वन विभाग के अधिकारियों को भी भेजी,लेकिन वन विभाग के अधिकारी तेंदुआ होने की बात नकारते रहे। अब फिर से जंगल ने तेंदुआ घूम रहा है। जिससे किसानों की जान को खतरा बना हुआ है। किसान दीपक, मिंटू कश्यप,अनिल, सचिन आदि ने वन विभाग को इसकी सूचना दी, लेकिन वन विभाग की टीम जंगल में नहीं पहुंची। वहीं संबंध में रेंजर बड़ौत सुनेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली है। टीम को मौके पर भेजकर पंजों की जांच कराई जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें