ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबिलौचपुरा में मजदूर ने फांसी लगाकर जान दी

बिलौचपुरा में मजदूर ने फांसी लगाकर जान दी

क्षेत्र के बिलौचपुरा कर्मअलीपुर गढ़ी मार्ग पर स्थित एक भट्ठे पर एक मजदूर ने फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह लोगों ने देखा तो पुलिस को जानकारी देते हुए...

बिलौचपुरा में मजदूर ने फांसी लगाकर जान दी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 13 Jun 2021 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अमीनगर सराय। क्षेत्र के बिलौचपुरा कर्मअलीपुर गढ़ी मार्ग पर स्थित एक भट्ठे पर एक मजदूर ने फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह लोगों ने देखा तो पुलिस को जानकारी देते हुए पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार बिलोचपुरा कर्मअलीपुर गढ़ी मार्ग पर स्थित एक भट्ठे पर कांधला के आजादपुर मोहल्ले का देवानंद पुत्र धारा अपने परिवार पत्नी और चार बच्चों के साथ मजदूरी करता था। बताया कि शनिवार देर रात शराब के लिए पैसे मांगने पर पत्नी ने मना कर दिया। इसी बात को लेकर देवानंद ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुबह खेतों के लिए गए व्यक्तियों ने पेड़ पर शव लटका हुआ देखा तो इसकी जानकारी परिजनों और पुलिस को दी। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिंघावली अहिर थाना के एस ओ रवि रतन सिंह ने बताया की शराब के लिए पैसे ना देने पर व्यक्ति ने जान दी है।

हत्या का आरोप लगाया

पोस्टमार्टम हाऊस पर पहुंचे मृतक के भाई कंवरपाल सिंह ने बताया कि उसके भाई की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया गया है। वहीं मृतक के बच्चों का कहना है कि उनके पिता ने शराब के रुपये नहीं देने पर आत्महत्या की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें