ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतनिनाना में दूधिया की गर्दन पर चाकू से हमला, तनाव

निनाना में दूधिया की गर्दन पर चाकू से हमला, तनाव

कोतवाली क्षेत्र के फैजपुर निनाना गांव में दूसरे संप्रदाय के युवक ने तेज धार चाकू से दूधिया की गर्दन पर हमला कर दिया। जिसमें कई वार होने पर दूधिया...

निनाना में दूधिया की गर्दन पर चाकू से हमला, तनाव
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSat, 29 Jan 2022 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के फैजपुर निनाना गांव में दूसरे संप्रदाय के युवक ने तेज धार चाकू से दूधिया की गर्दन पर हमला कर दिया। जिसमें कई वार होने पर दूधिया गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मामला दो अलग अलग समुदाय से मामला जुड़ा होने के चलते तनाव की स्थिति बनी हुई है।

कोतवाली क्षेत्र के फैजपुर निनाना गांव निवासी संदीप पुत्र ओमबीर दूधिया है और शनिवार को वह खेत में घास लेने गया था, जिसके बाद वह खून से लथपथ हालत में दौड़ता हुआ जान बचाकर घायल अवस्था में दौड़ता हुआ गांव में पहुंचा। जिसके बाद उसे गंभीर रूप से घायल अवस्था में परिवार वाले जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे रेफर कर दिया गया। जिसमें घायल युवक के परिजनों ने गांव के ही दूसरे समुदाय के युवक के खिलाफ कोतवाली पर तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गयी। जिसके बाद हमलावर गांव छोड़कर फरार हो गया और पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगह दबिश दी, लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लग सकी।

हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी पहुंचे निनाना

निनाना गांव के युवक की गर्दन पर चाकू से हमला होने की जानकारी होते ही हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी घायल युवक के घर पहुंचे। जहां उन्होंने परिजनों से घटना की जानकारी हासिल की। उन्होंने आक्रोश प्रकट किया और सीओ से घटना में कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग की।

खून से लथपथ युवक की वीडियो वायरल

शनिवार को घायल युवक किसी तरह जान बचाकर गांव पहुंचा। जहां उसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी।

कोट-

आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जिसमें दोनों के बीच लेनदेन का विवाद बताया गया। हमलावर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। निनाना गांव में तनाव जैसे कोई स्थिति नहीं है।

अनुज मिश्रा, सीओ, बागपत।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें