ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसुंदर महिला बनकर किन्नर लूटते थे वाहन

सुंदर महिला बनकर किन्नर लूटते थे वाहन

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर वाहन चालको के साथ लूट करने वाले किन्नर गिरोह का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। गैंग के सरगना को भी उसने हिरासत में...

सुंदर महिला बनकर किन्नर लूटते थे वाहन
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 27 Oct 2021 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर वाहन चालको के साथ लूट करने वाले किन्नर गिरोह का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। गैंग के सरगना को भी उसने हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है।

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर एक किन्नर गिरोह सक्रिय बना हुआ है। गिरोह के बदमाश ट्रक और टेंपो चालकों को निशाना बनाते हैं। इनका लूट की घटना को अंजाम देने का तरीका भी चौंकाने वाला है। गिरोह का सरगना बेहतरीन मेकअप और डिजाइनिंग कपड़े मे सजधज कर एक्सप्रेस वे पर रात के समय सुनसान जगह पर खड़ा होता है। वहां वह विशेषकर ट्रक और टेंपो चालकों से लिफ्ट मांगता है। लिफ्ट मिलते ही वह चालक को अपनी अदाओं के जाल में फंसाता है। तभी गिरोह के दूसरे बदमाश किन्नर वहां पहुंच जाते हैं और चालक को लूट कर फरार हो जाते हैं। यह गिरोह एक्सप्रेस वे पर चांदीनगर थाना क्षेत्र में घटनाओं को अंजाम दे रहा है। कई ट्रक चालक तो लूट का शिकार होने के बाद चुपके से गन्तव्य को निकल जाते हैं। लेकिन कई वाहन चालकों द्वारा लूट की घटनाओं के सूचना चांदीनगर थाने पर दी गई। खेकड़ा और चांदीनगर थाना की पुलिस के साथ एसओजी टीम इस गिरोह को दबोच ने के प्रयासों में लगी थी । मंगलवार की रात उसे गिरोह के जानकारियां मिल गई। इसके बाद बुधवार की सुबह गिरोह के सरगना को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ करने में लगी हुई है। कोतवाली प्रभारी एमएस गिल का कहना है कि पूछताछ में किसी बडे गिरोह का खुलासा हो सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें