ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतजन्माष्टमी पर घरों में गूंजी कान्हा की किलकारी

जन्माष्टमी पर घरों में गूंजी कान्हा की किलकारी

इस बार भगवान श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व कई परिवारों के लिए खास रहा, क्योंकि उनके घर के आंगन में जन्माष्टमी पर्व के दिन कान्हा की किलकारी गूंज उठी। जिससे चारों तरफ खुशी का माहौल बना हुआ...

जन्माष्टमी पर घरों में गूंजी कान्हा की किलकारी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 12 Aug 2020 03:44 AM
ऐप पर पढ़ें

इस बार भगवान श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व कई परिवारों के लिए खास रहा, क्योंकि उनके घर के आंगन में जन्माष्टमी पर्व के दिन कान्हा की किलकारी गूंज उठी। जिससे चारों तरफ खुशी का माहौल बना हुआ है। जहां लोगों ने मिठाई बांटकर खुशियों का इजहार किया।

भगवान श्री कृष्णा जन्माष्टमी का पर्व के अवसर पर जिलेभर में खुशियों का माहौल बना रहा और कई परिवारों की खुशी उस समय दोगुनी हो गई, जब उनके घर में जन्माष्टमी पर्व पर कान्हा की किलकारी गूंज उठी। बागपत के महिला अस्पताल की इंचार्ज डा. अंजू बाला ने बताया कि जिला महिला अस्पताल में जन्माष्टमी के दिन चार प्रसव कराए गए, जिसमें दो बेटियां और दो बेटों ने जन्म लिया। बेटों को जन्म देने वाली महिलाएं काफी खुश है और उनका कहना है कि जन्माष्टमी पर उनके घर कन्हैया लाल का जन्म हुआ।

वहीं शहर के प्राइवेट अस्पतालों में दो महिलाओं का प्रसव हुआ, जिन्होंने बच्चों को जन्म दिया। जिससे उनके परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है। इसके अलावा बड़ौत क्षेत्र में सरकारी व निजी अस्पतालों में आठ प्रसव कराए गए। जिसमें तीन बेटे व पांच बेटियों ने जन्म लिया। जन्माष्टमी पर्व पर घर के आंगन में बच्चों की किलकारी गूंजने पर लोगों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें