ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपततुगाना बैंक लूटकांड का मास्टमाइंड निकला जितेंद्र सूप, पूछताछ

तुगाना बैंक लूटकांड का मास्टमाइंड निकला जितेंद्र सूप, पूछताछ

छपरौली के तुगाना गांव स्थित सिंडिकेट बैंक में करीब 23 दिन पूर्व 15 लाख रुपये लूटकांड में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। बैंक लूटकांड में 25 हजार का इनामी जितेन्द्र सूप का मास्टरमाइंड होना बताया जा रहा...

तुगाना बैंक लूटकांड का मास्टमाइंड निकला जितेंद्र सूप, पूछताछ
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 01 Oct 2019 02:34 PM
ऐप पर पढ़ें

छपरौली के तुगाना गांव स्थित सिंडिकेट बैंक में करीब 23 दिन पूर्व 15 लाख रुपये लूटकांड में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। बैंक लूटकांड में 25 हजार का इनामी जितेन्द्र सूप का मास्टरमाइंड होना बताया जा रहा है। इसके अलावा हरियाणा के भी बदमाशों का लूटकांड में शामिल होना बताया जा रहा है।

बता दें 9 सितंबर को तुगाना गांव स्थित सिंडिकेट बैंक में बदमाशों ने हथियारों के बल पर बैंक मैनेजर एवं एक अन्य कर्मी को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर 15 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये थे। करीब 23 दिन से अधिक समय बीत जाने के बावजूद पुलिस लूटकांड का खुलासा नहीं कर पाई है। जबकि यह मामला डीजीपी के संज्ञान में ही है। अभी तक पुलिस ने पूछताछ के लिए कई लोगों को उठाया है।

इनमें 25 हजार का इनामी जितेन्द्र सूप भी है। एसपी प्रताप गोपेन्द्र का मानना है कि जितेन्द्र ही बैंक लूटकांढ का मास्टरमाइंड है। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। एसपी का मानना है कि शीघ्र बैंक लूटकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें