ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतगन प्वाइंट पर लेकर महिलाओं से लूटे जेवर

गन प्वाइंट पर लेकर महिलाओं से लूटे जेवर

रमाला के असारा गांव जंगल में पशुओं के लिए चारा काट रही महिलाओं से बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर जेवर लूट लिए। शोर मचाने पर बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और...

गन प्वाइंट पर लेकर महिलाओं से लूटे जेवर
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 05 Feb 2020 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

रमाला के असारा गांव जंगल में पशुओं के लिए चारा काट रही महिलाओं से बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर जेवर लूट लिए। शोर मचाने पर बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने घंटों तक जंगल में काम्बिंग की, लेकिन बदमाश हत्थे नहीं चढ़ सके। एक दिन में दो महिलाओं के साथ लूटपाट होने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

मंगलवार की सुबह जासमीन पत्नी फैय्याज निवासी असारा दिल्ली-सहारनपुर हाइवे के निकट अपने खेत में बरसीम काट रही थी। तभी दो हथियार बंद बदमाश वहां पहुंचे। उन्होंने जासमीन को गन प्वाइंट पर लेकर उसके कानों के कुंडल व गले की तबीजी लूट ली। विरोध करने पर बदमाश जासमीन को बंधक बनाकर गन्ने के खेत में डाल कर फरार हो गए। इस घटना के कुछ देर बाद ही बदमाशों ने रेलवे अंडरपास के निकट खेत में काम कर रही अफसाना पत्नी मौसम निवासी असारा को भी बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर उसके कानों के कुंडल लूट लिए। तभी राहगीरों ने बदमाशो को देखकर शोर मचा दिया। जिस पर बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए कुछ दूर खड़ी अपनी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने घंटों तक जंगल में काम्बिंग की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

जब पुलिस व ग्रामीण जंगल में काम्बिग कर रहे थे, तभी जासमीन उन्हें गन्ने के खेत में बंधक बनी मिली। ग्रामीणों ने महिला को बंधनमुक्त किया। एक दिन में दो महिलाओं के साथ हुई लूटपाट के बाद से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। रमाला थाना प्रभारी महीपाल सिंह का कहना है कि तहरीर मिल गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें