DA Image
24 सितम्बर, 2020|4:58|IST

अगली स्टोरी

जयंती हत्याकांड: खुलासे के लिए चक्कर लगा रहा मृतका का बेटा

default image

अग्रवाल मंडी टटीरी के जयंती हत्याकांड का पांच माह बाद भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई। पुलिस आरोपियों को पकड़ना तो दूर, हत्यारों का पता तक नहीं लगा सकीं। जिस पर मृतका का बेटा पुलिस अफसरों के कार्यालय पर हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर चक्कर लगा रहा है।

मंगलवार को भी एएसपी से मुलाकात कर खुलासा करने की मांग की। नगर के अग्रवाल मंडी टटीरी निवासी सोनू पुत्र दिनेश कुमार मंगलवार को अपने परिजनो के साथ एसपी कार्यालय पहुंचा। जहां शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 20 मार्च 2020 को उसकी मां जयंती भट्टे से काम कर अपने घर वापस लौट रही थी। तभी रास्ते में अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी माता जयंती की हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी थी, लेकिन अभी तक न तो हत्याकांड का खुलासा हुआ और न ही आरोपियों की गिरफ्तारी हुई।

बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए वह लगातार कोतवाली व एसपी कार्यालय के चक्कर काट रहा है लेकिन उसे सिर्फ आश्वासन देकर वापस भेज दिया जाता है। मंगलवार को उन्होनें हत्याकांड के खुलासे व आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। इस मामले में एएसपी मनीष कुमार ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jayanti massacre son of deceased circling for revelations