ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतव्यापारियों की समस्या को लेकर गंभीर है जयंत चौधरी

व्यापारियों की समस्या को लेकर गंभीर है जयंत चौधरी

नगर की दिल्ली रोड स्थित रालोद के पार्टी कार्यालय पर मंगलवार को रालोद कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन हुआ, जिसमें व्यापारियों की समस्याओं को लेकर चर्चा...

व्यापारियों की समस्या को लेकर गंभीर है जयंत चौधरी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 01 Jul 2020 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर की दिल्ली रोड स्थित रालोद के पार्टी कार्यालय पर मंगलवार को रालोद कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन हुआ, जिसमें व्यापारियों की समस्याओं को लेकर चर्चा हुई। कहा कि व्यापारियों की समस्याओं को लेकर पार्टी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी गंभीर है।

बैठक का मुख्य मुद्दा जनपद के व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण का आधार बैठक में जानकारी दी गई। कहा किी बड़ौत के व्यापारियों का एक शिष्ट मंडल, जिसमे पूर्व विधायक वीरपाल राठी, डॉ योगेश जिंदल, अंकुर जैन ,पंकज खोखर आदि जयंत चौधरी से मिले तथा बड़ौत बागपत के व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया। जयंत चौधरी ने उन्हें समस्याओं के निराकरण का पूरा भरोसा दिया तथा जिला संगठन को इन समस्याओं हेतू प्रशासन से मिलकर निदान कराने को कहा।

मंगलवार को बाजार आंशिक रूप से खुल गया है, जिसके लिए सभी ने जयंत चौधरी का धन्यवाद किया तथा आगे की समस्याओं के लिए रालोद संघर्ष करता रहेगा और व्यापारियों के साथ रहेगा । इस संबंध में पार्टी का एक शिष्ट मंडल एडीएम बागपत से 29 जून को ही मिला था । उन्होंने मंगलवार को बाजार खोलने का आश्वासन दिया था । जिला अध्य्क्ष सुखबीर सिंह गठिना ने बताया की एक जुलाई को बागपत पार्टी कार्यालय पर 10 बजे सभी कार्यकर्ता इकट्ठा होंगे तथा व्यापारियों व किसानों की समस्या हेतू राष्ट्रपति के नाम प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन दिया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता सुखबीर सिंह गठिना व संचालन नगर अध्यक्ष डॉ0 इरफान मलिक ने किया बैठक को पूर्व विधायक गजेंद्र मुन्ना , वीरपाल राठी,अश्वनी तोमर,विश्वास चौधरी,संजीव मान, जे एस पंवार, मोहित मुखिया, सुरेशपाल हिमांशु सोलंकी, आदी ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें