ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसीओ खेकड़ा को सौंपी निलंबित दरोगा की जांच

सीओ खेकड़ा को सौंपी निलंबित दरोगा की जांच

बालैनी थाने के निलंबित दरोगा की जांच अब सीओ खेकड़ा करेंगे। दरोगा ने लाईसेंस न होने पर छात्र से पांच सौ रुपये रिश्वत मांगी...

सीओ खेकड़ा को सौंपी निलंबित दरोगा की जांच
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 15 Nov 2018 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बालैनी थाने के निलंबित दरोगा की जांच अब सीओ खेकड़ा करेंगे। दरोगा ने लाईसेंस न होने पर छात्र से पांच सौ रुपये रिश्वत मांगी थी, वहीं वीडियो बनाने पर छात्र के साथ गाली गलौज करते हुए कैरियर खराब करने तक की धमकी दे डाली। देर शाम वीडियो वायरल हुआ तो एसपी ने मामले पर तुरंत कार्रवाई की। एएसपी ने सीओ को पांच दिन के भीतर रिपोर्ट प्रेषित करने के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि बीती 13 नवंबर को बालैनी थाना क्षेत्र के मतानतनगर गांव निवासी छात्र सूरज पुत्र इकबाल कोचिंग से साथियों के साथ वापस घर लौट रहा था। छात्र को पुरा महादेव गांव के निकट चैकिंग के दौरान एसआई गंगा सिंह ने हाथ देकर रूकवा लिया तथा लाइसेंस दिखाने को कहा तथा छात्र पर लाइसेंस न होने पर पांच सौ रुपये की मांग की। पैसे मांगने पर छात्र ने दरोगा का वीडियो बना लिया।

वीडियो का दरोगा को पता चलने पर उसने छात्र के साथ गाली गलौज व कैरियर खराब करने की धमकी दी थी। देर शाम यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसको गंभीरता से लेते हुए एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने दरोगा गंगा सिंह को सस्पेंड कर दिया था।

इस मामले में एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच सीओ खेकड़ा राजीव प्रताप सिंह को सौंपी गई है, सीओ छात्र के बयान दर्ज कर करने को कहा, तथा मामले की जांच कर रिपोर्ट पांच दिनों में देने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि आमजनता के साथ पुलिस द्वारा अभद्रता करना गलत है, इसे किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें