ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतपहल: करोना योद्धाओं के बच्चों को मिलेगी निशुल्क शिक्षा

पहल: करोना योद्धाओं के बच्चों को मिलेगी निशुल्क शिक्षा

जनपद में दिन-रात जनता की सेवा में लगे करोना योद्धाओं के बच्चों को को सेंट संदीपन इंटरनेशनल स्कूल बड़ौत में 3 साल तक निशुल्क शिक्षा...

पहल: करोना योद्धाओं के बच्चों को मिलेगी निशुल्क शिक्षा
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 01 May 2020 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में दिन-रात जनता की सेवा में लगे करोना योद्धाओं के बच्चों को को सेंट संदीपन इंटरनेशनल स्कूल बड़ौत में 3 साल तक निशुल्क शिक्षा मिलेगी। स्कूल प्रबंधक डॉ संजीव आर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि चिकित्सक , पुलिसकर्मी, पत्रकार तथा अन्य करोना योद्धाओं के बच्चों को आगामी 3 वर्ष तक निशुल्क शिक्षा दी जाएगी।

करोना वैश्विक महामारी के चलते हुए सेंट संदीपन इंटरनेशनल नेशनल स्कूल मैनेजमेंट कमेटी ने आगामी छह महीनों की फीस को माफ किया।

सेंट संदीपन इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा नर्सरी से लेकर 11 वीं तक प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं आगामी 6 महीनों की फीस माफ करने का स्कूल प्रबंध समिति द्वारा एक साहसिक कदम उठाया गया है। सभी कक्षाओं में बालिकाओं की ट्यूशन फीस आगामी 3 वर्षों तक सौ प्रतिशत माफ रहेगी।

स्कूल निदेशक डॉ संजीव आर्य ने यह बताया कि ऑनलाइन क्लासें तथा ऑनलाइन एडमिशन स्कूल में प्रारंभ है। स्कूल में ऑनलाइन नीट, फिटजी, एनडीए, सिविल सर्विसेज की क्लास से भी अति शीघ्र प्रारंभ की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें