In-laws burnt wife married alive death - ससुरालियों ने विवाहिता को जिंदा जलाया, मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ससुरालियों ने विवाहिता को जिंदा जलाया, मौत

ससुरालियों ने विवाहिता को जिंदा जलाया, मौत

चौगामा क्षेत्र के झुंडपुर गांव में दहेज की मांग पूरी न कर पाने से नाराज ससुरालियों ने विवाहिता को जिंदा जलाकर मार डाला। परिजनों ने आनन फानन में परिजनों के आने से पूर्व ही विवाहिता का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतका की बुआ ने पति, सास, ससुर समेत नो लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

झुंडपुर गांव में मंगलवार की रात्रि दहेज लोभियों ने दहेज की मांग पूरी न कर पाने से नाराज होकर विवाहिता को ज़िंदा जलाकर मार डाला। मृतक महिला की बुआ प्रीति पुत्री नहार सिंह निवासी पानीपत हरियाणा ने दोघट थाने पर दी गयी तहरीर में बताया कि मृतका कोमल के माता पिता का काफी समय पूर्व देहांत हो गया था।

प्रीति ने ही उसकी शादी एक वर्ष पूर्व झुंडपुर निवासी गौरव पुत्र सुभाष के साथ की थी, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही कोमल के ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे। दहेज की मांग पूरी न करने पर उसके साथ मारपीट भी करने लगे। मंगलवार की रात्रि गौरव ने उनके पास फोन कर बताया कि कोमल ने अपने ऊपर कैरोसीन छिड़ककर आग लगा ली है जिसका वे इलाज करा रहे है, लेकिन जब वे लोग झुंडपुर पहुंचे तो ससुरालिया अंतिम संस्कार भी कर चुके थे।

गांव आने पर उन्हें पता चला की रात्रि बारह बजे इन लोगों ने कोमल के साथ मारपीट कर उसे जिंदा जला दिया। उसका उपचार भी नहीं कराया गया। प्रीति ने मृतका के पति गौरव, सास सरला, ससुर सुभाष के अलावा चाचा ओमवीर पुत्र हुक्मे, मोनी पत्नी ओमवीर, बबली पत्नी जयवीर, जयवीर पुत्र हुक्मे, ब्रिजेश पुत्र हुक्मे, पूनम पत्नी ब्रिजेश को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस संबंध में दोघट एसओ रमेश सिंह संधू का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In-laws burnt wife married alive death