DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बागपतजरूरी: कमाला गांव में फौजी के परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर डकैती

जरूरी: कमाला गांव में फौजी के परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर डकैती

हिन्दुस्तान टीम,बागपतNewswrap
Fri, 22 Oct 2021 03:11 AM
जरूरी: कमाला गांव में फौजी के परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर डकैती

सिंघावली अहीर क्षेत्र के कमाला गांव में बुधवार रात्रि छह से अधिक बदमाशों ने फौजी के परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। जहां से हजारों रुपयों की नकदी समेत सोने चांदी के जेवरात सहित साढ़े तीन लाख रुपये की लूटपाट को अंजाम देकर और परिवार को एक कमरे में बंद कर फरार हो गए। घटना के बाद से फौजी का परिवार दहशत में है। पीड़ित परिवार की तहरीर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कमाला गांव निवासी अजयपाल पुत्र धनपाल मेरठ डिपो में टीआई है और उसका भाई कृष्णपाल फौज में हवलदार पद पर आसाम में तैनात है। जबकि परिवार के सदस्य गांव में ही रहते हैं। अजयपाल ने बताया कि बुधवार की रात्रि वह अपने मकान में ऊपर बने कमरों में सो रहे थे, तभी बदमाश दीवार फांदकर घर में घुसे और बच्चों को गन प्वाइंट पर ले लिया। जिसके बाद उनके घर में लूटपाट शुरू कर दी और जेवरात व अन्य सामान की लूटपाट की। इसके बाद दूसरे कमरे में ले जाकर हाथ पैर बंधकर कमरे में बंद कर दिया। बताया कि सभी बदमाश पिस्टल व अन्य हथियार लिए हुए थे। जिन्होंने उसके घर से संदूक व अलमारी से सोने चांदी के गहने समेत 47 हजार रुपये की नगदी लूट ली। उनके मोबाइल फोन छीनकर कमरे में बंधक बनाकर बदमाश फरार हो गए। सुबह होने पर दूध वाले की आाज सुनने के बाद वे बाहर निकल पाये। उन्होंने बंधनमुक्त होते ही सिंघावली अहीर थाना सहित पुलिस के आलाधिकारियों को घटना की सूचना दी। जिसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। इस संबंध में थानाध्यक्ष दीक्षित त्यागी का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले का खुलासा करने के लिए टीमें गठित कर दी गई है।

बच्चों की गुल्लक के पैसे भी ले गए बदमाश

पीड़ित अजयपाल ने बताया कि उनकी भाभी के कमरे में लूटपाट के दौरान बच्चों को आतंकित किया गया। जहां बच्ची अवनी की गुल्लक दिखाई दी। बदमाश बच्ची की गुल्लक भी ले गए।

---

पुलिस ने चोरी में दर्ज की घटना

कमाला गांव में फौजी के परिवार को बंधक बनाकर दी गयी डकैती की वारदात के मामले में पुलिस ने चोरी में घटना दिखाकर इतिश्री पूरी कर ली। जिसमें पुलिस ने परिवार को बंधक बनाकर चोरी करना दर्ज किया है।

कोट-

सूचना पर घटनास्थल की जांच पड़ताल की गयी, जिसमें पीड़ित की तहरीर पर बंधक बनाकर चोरी करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसका जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

दीक्षित त्यागी, इंस्पेक्टर सिंघावली अहीर थाना।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें