DA Image
17 जनवरी, 2021|8:48|IST

अगली स्टोरी

महत्वपूर्ण: नोडल अफसर बोले, कोरोना पर रणनीति बनाकर नियंत्रण किया जाए

default image

- कोविड-19 नोडल अधिकारी ने कोविड के संबंध में की बैठक

बागपत। वरिष्ठ संवाददाता

बागपत में बढ़ते कोरोना केस को लेकर शासन भी पूरी तरह से गंभीर हो गया है। गुरूवार को कोविड-19 इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में ऊर्जा सचिव शासन द्वारा नामित नोडल अफसर एम देवराज ने कोविड-19 के संबंध में बैठक की। उन्होंने कंटेंटमेंट क्षेत्र में सैनिटाइजेशन व कांटेक्ट ट्रेसिंग में तीव्रता लाने के निर्देश दिए। नोडल अफसर ने यह भी कहा कि कोरोना पर नियंत्रण किया जाए और अपने स्तर से रणनीति बनाये ।

नोडल अफसर एम देवराज ने विकास भवन स्थित कंट्रोल रूम में कोविड-19 के 11 टीमों की बैठक में कहा कि कोविड L- 2 अस्पताल क्रियाशील रहे कोरोना मरीजों का समय से व सही इलाज किया जाए। होमआइसोलेट कोरोना गाइड लाइन के अनुसार ही हो। अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीजों को खान-पान गुणवत्ता पूर्ण दिया जाए। उन्होंने कहा सभी को मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जाए। कोरोना संक्रमण बचाव के प्रति जागरूक किया जाए जो मास्क न लगाए उसका चालान किया जाए।

बैठक में एडीएम अमित कुमार सिंह, सीडीओ अभिराम त्रिवेदी ,जिला विकास अधिकारी हुबलाल, सीएमएस बीएल कुशवाह ,एसीएमओ डॉ जितेंद्र वर्मा, डा.दीपा सिंह, डिप्टी सीएमओ डा. यशवीर सिंह, डा. विभाष राजपूत आदि मौजूद रहे।

----

डॉक्टर, मरीज से दूरभाष पर भी अवश्य बात करें

कोरोना मरीज से प्रतिदिन डॉक्टर बात करे और उनके परिजनों से भी बातचीत की जाए। शासन से नामित नोडल अफसर एम देवराज ने कहा कि डॉक्टर -पेशेंट का हालचाल अवश्य लें, जिससे उसे डॉक्टर द्वारा बात करने से हिम्मत मिलेगी।

कंट्रोल रूम में बता सकते हैं समस्या व सुझाव

संभवत: किसी को भी कोई समस्या है तो कंट्रोल रूम के फोन नंबर 0 121- 22200 27 ,2220100,

9454 44 1075, 95608084 पर संपर्क कर कोविड संबंधित जोड़ी जानकारी समस्या सुझाव दिया जा सकता है ।

---

24 बाग 16 बागपत विकास भवन कोविड-19 सेंटर पर बैठक लेते शासन से नामित नोडल अफसर एवं ऊर्जा सचिव एम देवराज।

--झा--

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Important Nodal officer said Corona should be strategically controlled