ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतमहत्वपूर्ण: नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बनेगा भारत: प्रहलाद मोदी

महत्वपूर्ण: नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बनेगा भारत: प्रहलाद मोदी

-प्रधानमंत्री के भाई एवं प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी प्रचार प्रसार अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शहीदों की प्रतिमाओं पर किया...

महत्वपूर्ण: नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बनेगा भारत: प्रहलाद मोदी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 12 Oct 2020 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

-प्रधानमंत्री के भाई एवं प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी प्रचार प्रसार अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शहीदों की प्रतिमाओं पर किया माल्यार्पण

-प्रहलाद मोदी बोले, नरेंद्र मोदी देश का पहला प्रधानमंत्री, जिसने परिवार को लाभ नहीं पहुंचाया

सचित्र-

बागपत। संवाददाता

रविवार को बागपत पहुंचे प्रधानमंत्री के भाई व प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी प्रचार प्रसार अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रहलाद मोदी ने राष्ट्र वंदना चौक पर शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया। इसके बाद सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कालेज में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्वगुरु बनेगा। नरेन्द्र मोदी पहला ऐसा पहला प्रधानमंत्री है, जिसने परिवार के किसी भी सदस्य को लाभ नहीं दिलाया। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 में भाजपा 400 से अधिक सीट जीतेगी।

रविवार को राष्ट्र वंदना चौक पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी का भाजपाईयों ने फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। इसके उपरांत सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कालेज में प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी प्रचार प्रसार अभियान का शुभारंभ किया। जहां उन्होंने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि राष्ट्र गौरव का सम्मान तो शहीद का सम्मान और राष्ट्र हमेशा शहीदों पर निर्भर रहता है। उन्होंने कहा कि गुजराज के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी ने परिवार को कोई लाभ नहीं पहुंचाया। वह खुद अहमदाबाद में राशन कोटे की दुकान चलाता हूं। उन्होंने कहा कि यदि वे चाहते तो पार्टी में बड़े पद लेकर चुनाव भी लड़ सकते थे, लेकिन परिवारवाद की राजनीति को खत्म करना नरेंद्र मोदी का लक्ष्य है। कहा कि पुरानी सरकारों में लोगों की शिकायतों पर अफसर आश्वासन देकर आराम से बैठ जाते थे, लेकिन भाजपा सरकार में ऐसा नहीं चलेगा। अफसरों को अपना रवैया सुधारना होगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता केंद्र सरकार से संचालित योजनाओं का लाभ हरेक पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने में अपनी भूमिका निभाए। इस दौरान लीलू प्रमुख, कुलदीप भारद्वाज, सतपाल प्रधान, रमा जैन, देवेंद्र प्रमुख, शेर सिंह गुर्जर, सुनील उपाध्याय, महेश आर्य, सतेंद्र, डा. अनिल चौहान, सुरेंद्र चौहान, जयपाल प्रधान, रामपाल पंवार आदि मौजूद रहे।

----

शहीद स्मारक पर जूते पहनकर चढ़े भाजपाई, जताई नाराजगी

रविवार को बागपत पहुंचे प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी प्रचार प्रसार अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रहलाद मोदी ने राष्ट्र वंदना चौक पर शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया। जहां भाजपाई जूते पहनकर ही शहीद स्मारक पर पहुंच गए। जिस पर सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कालेज में प्रहलाद मोदी ने नाराजगी जताई और गलती सुधारने की नसीहत भी दी।

----

11बाग5: राष्ट्र वंदना चौक पर शहीदों की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते प्रहलाद मोदी।

11बाग6: सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कालेज में कार्यक्रम को संबोधित करते प्रहलाद मोदी।

---निशांत--झा--

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें