DA Image
29 सितम्बर, 2020|3:41|IST

अगली स्टोरी

महत्वपूर्ण: चिकित्सकों, रोगियों व सब्ज्ी विक्रेताओं सहित 35 सैंपल जांच को भेजे

default image

शुक्रवार को कोविड-19 में भर्ती के पांच कोरोना पॉजिटिव रोगियों, चिकित्सकों और रटौल में के 23 सब्जी व फल विक्रेताओं सहित 35 सैंपल जांच के लिए भेजे गए। कस्बे के कोविड-19 अस्पताल में अभी तक 20 रोगी रहकर जा चुके हैं। अच्छी बात है कि सभी रोगी स्वस्थ होकर जा रहे हैं। दो रोगियों को मेरठ रेफर करना पड़ा था। वहां उनकी हालत भी स्थिर बताई गई है।

यहांसे पहले10 रोगी फिर दो रोगी उपचार के बाद नेगेटिव रिपोर्ट आने पर डिस्चार्ज हो चुके हैं। इसके बाद दो रोगी गुरूवार को स्वस्थ होकर जा चुके हैं। अभी अस्पताल में छह रोगी है। इनमें पांच रोगियों के सैंपल लिए गए। प्रभारी डा. ताहिर ने बताया कि रटौल में 30 सब्जी वालों समेत शक्रवार को 35 सैंपल जांच के लिए भेजे गए। कहा कि बागपत के हालात में सुधार हो रहा है। उम्मीद है कि सभी सेम्पल नेगेटिव आएंगे और बागपत ग्रीन जोन में आ जाएगा।

रटौल गांव में नेपाली जमाती सहित एक युवक संपर्क में आने से करोना संक्रमित हो गये थे । जिसके बाद रटौल गांव को सील कर हॉट स्पॉट पर रखा गया। 20 दिन बीत जाने के बाद हालांकि यहां कोई मरीज नहीं मिला है। लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने रटौल गांव पहुंचकर 23 सब्जी और फल विक्रेताओं के करोना सैंपल लेकर लैब के लिए भिजवाया है। स्वास्थ्य टीम में बीपीएम रूपेन्द्र, फारमिस्ट धर्मेन्द्र, लैब टेक्सीयनश अवधेश, आदि मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Important 35 samples including doctors patients and vegetable vendors should be sent for investigation