ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपत72 घंटे में युवती बरामद नहीं हुई तो होगी महापंचायत

72 घंटे में युवती बरामद नहीं हुई तो होगी महापंचायत

क्षेत्र के एक गांव से अपह्त युवती को पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर पाई है। जिससे क्षुब्ध हिंदू संगठनों की एक बैठक नगर पालिका सभागार में आयोजित की...

72 घंटे में युवती बरामद नहीं हुई तो होगी महापंचायत
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 10 Feb 2020 06:59 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के एक गांव से अपह्त युवती को पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर पाई है। जिससे क्षुब्ध हिंदू संगठनों की एक बैठक नगर पालिका सभागार में आयोजित की गई। जिसमें वक्ताओं ने पुलिस से युवती को शीघ्र बरामद करने की मांग की। वक्ताओं ने युवती की 72 घंटे के अंदर बरामदगी न होने पर महापंचायत आयोजित करने का निर्णय लिया।बैठक को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि क्षेत्र के एक गांव से पांच दिसंबर 2019 को चार बच्चा का पिता एक युवती का अपहरण कर ले गया था।

आरोपी समुदाय विशेष से होने के कारण हिंदू संगठनों में रोष पैदा हो गया। पीड़ित परिवार के लोगों ने सात लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवती की बरामदगी की मांग को लेकर पीड़ित परिवार के लोग हिंदू संगठन के लोगों के साथ कई बार अधिकारियों से मिले, लेकिन युवती को बरामद नहीं किया गया और ना ही आरोपियों की गिरफ्तारी हुई।

सोमवार को नगर में सामाजिक व हिंदू संगठन के लोगों की एक बैठक हुई, जिसमें निर्णय लिया कि अगर 72 घंटे के अंदर युवती को बरामद नहीं किया गया तो महापंचायत की जाएगी। बैठक में बेटी बचाओ संघर्ष समिति का भी गठन हुआ। इस मौके पर चेयरमैन अमित राणा, मधुसूदन शास्त्री, अंकित बडौली, नितिन जैन,आचार्य उमेश कौशिक, राजीव भरद्वाज, अरविंद बोहला, नितिन गोस्वामी,अजय नेरवाल,अशोक प्रधान,संजीव तोमर, पुष्पेंद्र खोखर, मयंक गहलोत,जगत सिंह, जयकुमार, किशोर चौहान, मनु तिवारी, प्रमोद शर्मा, रकम सोलंकी, संदीप बडौली, पंकज शर्मा, दीपक गोस्वामी, अमन शर्मा, राहुल शर्मा, अशोक प्रधान, संजीव गहलोत, पुष्पेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

इन संगठनों के पदाधिकारी करेंगे महापंचायतयुवती बरामद नहीं होने पर महापंचायत का ऐलान करने वालों में हिन्दू जागरण मंच बागपत, अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा युवा प्रकोष्ठ,ब्राह्मण कल्याण एकता समिति, स्वदेशी जागरण मंच हिंदू युवा वाहिनी गोस्वामी युवा समिति सनातन धर्म प्रचारिणी महासभा, भारत विकास परिषद, लायंस क्लब,विश्व हिंदू परिषद, विश्व त्यागी परिषद के पदाधिकारी शामिल रहे, जिन्होंने जनसंपर्क शुरू कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें