DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बागपतकरवाचौथे की रात ही प्रेमी से कराया पति का अपहरण

करवाचौथे की रात ही प्रेमी से कराया पति का अपहरण

हिन्दुस्तान टीम,बागपतNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 07:25 PM
करवाचौथे की रात ही प्रेमी से कराया पति का अपहरण

बिजरौल गांव से गत 24 अक्तूबर को करवाथ चौथ की रात वरूण को बेहोश कर उसकी पत्नी ने ही प्रेमी से उसका अपहरण कराया। इसके बाद उसके प्रेमी ने वरूण की हत्या कर मेरठ क्षेत्र में उसका शव फेंक दिया। बुधवार को पुलिस ने इस बात का खुलासा वरूण की पत्नी को गिरफ्तार कर किया।

बिजरौल गांव के वरूण हत्याकांड में सनसनी खेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने बुधवार को वरूण की पत्नी अमीषा उर्फ मनी को गिरफ्तार कर लिया। कोवताली प्रभारी रवि रत्न ने बताया कि अमीषा ने पूछताछ में बताया कि उसकी शादी को 11 साल हो चुके है। उनका दस साल का बेटा भी है। करीब दो साल पहले उसकी सास ओमकली के बीमार होने पर वह उसे गाजियाबाद में एक अस्पताल में डाक्टर के यहां दिखाने ले गई थी,जहां पर अस्पताल में बाउंसर की नौकरी करने वाले नागेन्द्र पुत्र हरिकिशन निवासी खड़खड़ी जिला मेरठ से प्रेम प्रसंग हो गया। फरवरी 2021 को उसके पति वरूण ने उन्हें घर के अंदर आपत्ति जनक स्थिति में पकड़ लिया था। उस समय वरूण व नागेन्द्र के बीच मारपीट हो गई थी। इसके बाद कुछ दिन तक दोनों ने आपस में मिलना बंद कर दिया। उनकी फोन पर बात होने लगी। दोनो ने वरूण को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। कवराचौथ की रात उसने वरूण को खाने में नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद नागेन्द्र अपने एक साथ के साथ घर पहुंचा और वरूण को बेहोश हालत में कार में डालकर ले गया। 25 अक्तूबर की देर शाम वरूण का शव गेझा गांव के जंगल में मिला था। उसे तीन गोली लगी थी।

ये हुआ था घटना क्रम-बिजरौल गांव के रहने वाले सेवानिवृत्त्त शिक्षक ऋषिपाल के बेटे वरूण का 24 अक्तूबर की रात काले रंग की स्कार्पियो सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। उसके अरूण ने भाई ने बड़ौत थाने में इस मामले की तहरीर दी थी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की,लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। 25 अक्तूबर की देर शाम वरूण का शव मोदीनगर क्षेत्र के गेझा गांव के जंगल में पड़ा मिला। उसके शरीर पर तीन गोली लगी थी। वरुण के भाई अरुण ने अपने भाई की हत्या का मुकदमा नागेंद्र निवासी खड़खड़ी, खरखौदा थाना, उसके दोस्त व वरुण की पत्नी अमीषा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें