DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईवे पर होमगार्ड और पुलिस से अभद्रता, हंगामा

चोरी, सीनाजोरी वाली कहावत बुधवार को को दिल्ली-सहारनपुर और मेरठ-बागपत हाईवे पर पूरी तरह से चरितार्थ हुई। ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले कार सवारों को टोकना पुलिस को भारी पड़ गया। गुस्साए कार सवारों ने टोकने वाले होमगार्ड व पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की।

घंटों तक हंगामा चलता रहा। किसी तरह उन्हें शांत कराया गया।बुधवार सुबह बागपत से कार में सवार होकर कुछ युवक मेरठ के लिए जा रहे थे। बताया गया कि टटीरी में ट्रेन आने के दौरान रेलवे फाटक लगा हुआ था। कार सवारों ने बीच सड़क पर ही कार खड़ी कर दी तथा कोल्ड ड्रिंक पीने लगे। होमगार्ड ने टोका तो कार सवारों ने उनके साथ अभद्रता की। यही नहीं, होमगार्ड के साथ गाली-गलौज भी की गई।

मामले की सूचना पाते ही पुलिस मोके पर पहुंची। मगर तब तक आरोपी कार सवार मौके से फरार हो चुके थे।इसके अलावा बड़ौत से कार सवार युवक हरियाणा के लिए जा रहे थे। बताया गया कि दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर स्थित गौरीपुर मोड़ के पास कार सवारों ने कार को धीमी गति से चलाने की बात कहने पर पुलिस के साथ अभद्रता की। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। बाद में किसी तरह मामला शांत कराया।

पुलिस का कहना है कि आए दिन कुछ लोग ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के बाद अभद्रता करते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Home guards on the highway and disorder with police, ruckus