DA Image
9 जुलाई, 2020|10:16|IST

अगली स्टोरी

लविश की हत्या में वादी था उसका फूफेरा भाई प्रशांत

लविश की हत्या में वादी था उसका फूफेरा भाई प्रशांत

छपरौली के रठौड़ा निवासी लविश की हत्या के पांच दिन बाद ही उसके फूफेरे भाई प्रशांतन निवासी वाजिदपुर की बुढाना क्षेत्र के मिंडकाली गांव मुजफ्फरनगर के जंगल में गोली मारकर हत्या कर दी। लविश की हत्या के मामले में प्रशांत ने ही तहरीर दी थी।

छपरौली क्षेत्र के रठौड़ा गांव के रहने वाले लविश की गत 19 मई को लखनऊ के मोहनलाल गंज में सिर काटकर हत्या कर दी थी। उसका शव नाले में पड़ा मिला था। उसकी हत्या में अनिल व सौरभ के नाम प्रकाश में आए थे। इस मामले लविश के फूफेरे भाई प्रशांत पुत्र सतीश निवासी वाजिदपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस घटना के पांच दिन बाद ही बुढ़ाना क्षेत्र के मिंडकाली गांव के जंगल में प्रशांत की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसकी हत्या से उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

प्रशांत दो भाइयों में छोटा था। उसका बड़ा भाई एयरफोर्स में नौकरी करता था। सूचना मिलते ही प्रशांत के परिजन बुढाना के लिए रवाना हो गए। परिजनों ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि प्रशांत मिंडकाली कैसे पहुंचा। बड़ौत कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि प्रशांत के खिलाफ वर्ष 2018 में धारा 307 व 25 आम्र्स एक्ट के तहर रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:His brother 39 s brother Prashant was a plaintiff in Lavish 39 s murder