DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने महिलाओं को कुचला, दो की मौत

हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने महिलाओं को कुचला, दो की मौत

सावन के पहले सोमवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाने जा रही महिलाओं को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल डाला। गंभर रूप से घायल तीन महिलाओं को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दो महिलाओं को मृत घौषित कर दिया जबकि तीसरी महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

दिल्ली-सहारनपुर हाई वे हुए इस दर्दनाक हादसे की सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची जिससे लोगों में रोष है। आरोपी चालक ट्रक समेत मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

मिली जानकारी के अनुसार बागपत कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर कलां निवासी चार महिलाए सुबह लगभग 5 बजे गुफा वाले मन्दिर पर सावन के पहले सोमवार को प्रसाद चढ़ाने के लिए गई थी। जैसे ही ये महिलाए मन्दिर के पास पहुंची तो  बड़ौत की और से तीव्र गति से आ रहे ट्रक ने उनको कुचल डाला तथा चालक ट्रकसमेत  दिल्ली की ओर फरार हो गया।

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी मगर काफी प्रतिक्षा के बाद भी मौके पर कोई नहीं पहुंच पाया जिसके बाद लोगों ने ही घायल महिलाओं को बडौत के एक निजी नर्सिंगं होम तक पहुंचाया। इस हादसे में गंभर रुप से घायल हुई तीन महिलाओं में से दो को डॉक्टरों ने मृत घौषित कर दिया। मरने वाली महिलाओं में से एक राजबीरी पत्नी रामपाल तथा दूसरी बाला पत्नी देवेन्द्र उर्फ बिटटू बताई जा रही है।

राजबीरी के दो पुत्र हैं जिनमें एक दिल्ली पुलिस तथा दूसरा सेना का जवान है। मृतक बाला के भी दो पुत्र हैं जिनमें एक बेटा नौकरी करता है और दूसरा पढाई कर रहा है। रेफर की गई महिला बबीता पत्नी नरेन्द्र बताई गई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:High speed truck on highway crushes women, two die