ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबस पलटने से हेल्पर की मौत,दर्जनों यात्री घायल

बस पलटने से हेल्पर की मौत,दर्जनों यात्री घायल

दिल्ली-सहानपुर हाइवे पर रविवार को जिवानी गेट के पास तेज गति से आ रही मिनी बस सामने से आ रही एक कार को बचाने के प्रयास में सड़क किनारे खाई में पलट...

बस पलटने से हेल्पर की मौत,दर्जनों यात्री घायल
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 24 Sep 2018 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-सहानपुर हाइवे पर रविवार को जिवानी गेट के पास तेज गति से आ रही मिनी बस सामने से आ रही एक कार को बचाने के प्रयास में सड़क किनारे खाई में पलट गयी।

बस के नीचे दबकर हैल्पर की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकि दर्जनों यात्री घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को बडौत के अस्पताल में भर्ती कराया । रविवार को शामली से लोनी जा रही यात्रियो से भरी एक मिनी बस जब जिवानी गेट के पास पहुंची तो सामने से आ रही एक कार को बचाने के प्रयास में चालक ने बस से नियन्त्रण खो दिया और बस गहरी खाई में जा गिरी।

बस के खाई में गिरते ही यात्रियो में चीख-पुकार मच गई। राहगीरों व मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के शीशे तोडकर यात्रियो को बस से बहार निकाला। वहीं बस के नीचे दबने से पीछे खिडकी में खड़े हेल्पर वीरेंद्र उर्फ हरलाल पुत्र रामफल निवासी मवीकला की मौके पर मौत हो गई।

करीब आधा घंटा बाद जेसीबी मंगाकर पुलिस ने शव को बस के नीचे से बहार निकाला। वहीं, घायल धर्मपाल निवासी कासिमपुर खेड़ी, माया और शिवकुमार आदि दर्जनों यात्री गंभीर घायल है, चालक मौका पाकर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा तथा घायलों को नगर के एक निजी अस्ताल में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर नरेश कुमार का कहना है कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। फरार बस चालक की तलाश की जा रही है। उसे पकड़ लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें