ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतअहैड़ा गांव में प्रधान पद के प्रत्याशी पर धारदार हथियार से हमला, फायरिंग

अहैड़ा गांव में प्रधान पद के प्रत्याशी पर धारदार हथियार से हमला, फायरिंग

कोतवाली क्षेत्र के अहैड़ा गांव में बुधवार सांय करीब प्रधान पद के प्रत्याशी व उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर धारदार हथियारों से हमला करने और फायरिंग...

अहैड़ा गांव में प्रधान पद के प्रत्याशी पर धारदार हथियार से हमला, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 15 Apr 2021 03:24 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के अहैड़ा गांव में बुधवार सांय करीब प्रधान पद के प्रत्याशी व उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर धारदार हथियारों से हमला करने और फायरिंग करने का मामला सामने आया। जिसमें प्रत्याशी समेत चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का सीएचसी में इलाज कराया। घायल प्रत्याशी ने कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

कोतवाली क्षेत्र के अहैड़ा गांव निवासी भाजपा नेता जयकरण सिंह ने बताया कि उनका भाई हरकरण सिंह गांव में प्रधान पद का प्रत्याशी है। बुधवार सांय करीब पांच बजे उसका भाई हरकरण भतीजे उपेंद्र पुत्र रामकरण, अशोक पुत्र रामकिशन व कल्लू पुत्र पीतम व अन्य लोगों के साथ गांव में वोट मांगने जा रहे थे। तभी गांव के एक पक्ष ने इकट्ठा होकर लाठी-डंडों व तलवार आदि लेकर उनके भाई व अन्य लोगों पर हमला कर दिया। जहां फायरिंग भी की गई, जिससे उसका भाई हरकण व अन्य लोग बाल-बाल बच गए। जिसमें हरकरण, उपेंद्र, अशोक, पीतम आदि लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें बागपत सीएचसी में भर्ती कराया। जिसमें पीड़ित प्रधान पद के प्रत्याशी हरकरण ने कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

-----

दूसरे पक्ष ने भी कोतवाली पर दी तहरीर

अहैड़ा गांव निवासी रामपाल पंवार ने कोतवाली पर तहरीर देकर प्रधान पद के प्रत्याशी के परिवार के एक सदस्य पर वोट देने को लेकर धमकी देने का आरोप लगाया। आरोप लगाया कि बुधवार को वह किसी काम से जा रहे थे, तभी रास्ते में रोककर धमकी दी गई। रामपाल पंवार ने कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

--------

अहैड़ा गांव में प्रधान पद के प्रत्याशी के साथ हुई घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जहां फायरिंग की पुष्टि नहीं हुई। जिसमें शिकायतों की जांच की जा रही है, जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एनएस सिरोही, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बागपत।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें