ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतहाईवे में दरारें, दुपिहया वाहन चालकों को खतरा

हाईवे में दरारें, दुपिहया वाहन चालकों को खतरा

हाईवे में दरारें, दुपिहया वाहन चालकों को खतरा

हाईवे में दरारें, दुपिहया वाहन चालकों को खतरा
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 27 Aug 2022 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

धामपुर, संवाददाता।

हरिद्वार से काशीपुर तक नवनिर्मित नेशनल हाईवे में कई स्थानों पर दरारें पड़ गई हैं। ये दरारें दुपहिया वाहन चालकों का संतुलन बिगाड़ रही हैं। ऐसे में दुर्घटना होने के मामलों में भी इजाफा हुआ है।

दरअसल, हाल ही में हरिद्वार से लेकर काशीपुर तक फोरलेन हाईवे का निर्माण हुआ है, लेकिन निर्माण के कुछ समय बाद ही धामपुर और शेरकोट में कईं जगह हाईवे के बीच में या फिर किनारे पर चौड़ी दरारें पड़ गई हैं। कुछ एक स्थान पर तो इन दरारों में फिलिंग कर दी गई है, लेकिन कई जगह दरारे बरकरार हैं। नगरवासी शिशुपाल सिंह, सुनील कुमार, अभिनव आदि का कहना है कि बाइकों के टायर जब कभी इन दरारों के बीच पहुंचते हैं तो संतुलन बिगड़ जाता है, जिस कारण कईं बार वे गिरते-गिरते बचे हैं। जबकि कईं लोग चोटिल हो चुके हैं। इस बारे में नेशनल हाईवे से जुड़े अधिकारी मनोज कुमार का कहना है कि हाईवे की मरम्मत की गई है। जिन स्थानों पर अभी छोटी दरारे बची हैं उनमें भी शीघ्र फीलिंग कर दी जाएगी।

बनते ही खराब होने लगा हाईवे

हरिद्वार से काशीपुर तक फोरलेन हाइवे बने हुए अभी कुछ ही समय बीता है और हाईवे को कईं जगह मरम्मत की जरूरत पड़ गई। इसके अलावा बारिश होने की स्थिति में शेरकोट मार्ग पर हाइवे के एक ओर पानी जमा हो जाता है। पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण घंटो तक हाइवे पर पानी भरा रहता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें