ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतहैंडग्रेनेड प्रकरण : हरियाणा पुलिस ने फरार आरोपी अंकित दबोचा

हैंडग्रेनेड प्रकरण : हरियाणा पुलिस ने फरार आरोपी अंकित दबोचा

हैंडग्रेनेड प्रकरण में प्रकाश में आए खेकड़ा के एक गांव निवासी कुख्यात को हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले की पुलिस ने गिरफ्तार कर...

हैंडग्रेनेड प्रकरण : हरियाणा पुलिस ने फरार आरोपी अंकित दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 21 Aug 2019 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

हैंडग्रेनेड प्रकरण में प्रकाश में आए खेकड़ा के एक गांव निवासी कुख्यात को हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पिस्टल बरामद हुई है। आरोपी पर बागपत व चांदीनगर थाने में लूट व हथियार तस्करी के मुकदमें दर्ज है। पुलिस उसकी काफी समय से तलाश में जुटी थी। लेकिन वह हाथ नहीं लगा। अब बागपत पुलिस आरोपी को बी वारंट पर लेकर पूछताछ करेंगी।

उससे ग्रेनेड बरामद करने पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर बाघू गांव निवासी रामबीर उर्फ भूरा उर्फ गुरू के फोटो वायरल होने से बागपत पुलिस में हड़कंप मच गया था। ट्विटर एकाउंट पर लगातार पांच दिनों तक अलग अलग हथियारों के साथ उसके फोटो वायरल हुए। जहां पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा उसके पास से तमंचा बरामद करने के बाद जेल भेज दिया।

वह दिल्ली-सहारनुपर हाइवे पर गुफा मंदिर के पास स्थित एक अखाडे़ पर दाव-पेच सिखता था। इतना ही नहीं युवक राष्ट्रीय स्तर का कुश्ती खिलाड़ी भी है। पुलिस पूछताछ में खिलाड़ी ने बताया था कि उसकी खेकड़ा के मंसूरपुर गांव निवासी अंकित से दोस्ती है। उसने चार वर्ष पूर्व गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए उसी के घर पर हैंडग्रेनेड के साथ फोटो खिंचवाए थे। हैंडग्रेनेड व हथियार अंकित के ही बताए गए। पुलिस तभी से ही अंकित की तलाश में जुटी हुई थी। लेकिन वह फरार चल रहा था। उसे मंगलवार को हरियाणा के बहादुरगढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उसके पास से पिस्टल बरामद हुई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उमेश रोरिया का कहना है कि उसे बी वारंट पर रिमांड पर लेकर हैंडग्रेनेड व हथियार बरामद किए जायेगे। उधर, दूसरी ओर आरोपी से हैंड ग्रेनेड बरामद करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें