DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बागपत  ›  हाल ए मोहल्ला: कोरोना संक्रमण नहीं भेद पाया सिटी प्लाजा की सावधानी का कवच
बागपत

हाल ए मोहल्ला: कोरोना संक्रमण नहीं भेद पाया सिटी प्लाजा की सावधानी का कवच

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Wed, 26 May 2021 10:10 PM
हाल ए मोहल्ला: कोरोना संक्रमण नहीं भेद पाया सिटी प्लाजा की सावधानी का कवच

कोरोना संक्रमण के दूसरे दौर में जहां हर तरफ मौतों की चीख पुकार मची हुई थी और संक्रमण बड़े स्तर पर कहर बरपा रहा था। इस दौर में बागपत शहर का सिटी प्लाजा के लोगों ने बेहद सावधानी बरती। जिसके चलते खतरनाक कोरोना संक्रमण सिटी प्लाजा की सावधानी का कवच नहीं तोड़ पाया। जहां दूसरी लहर में तीन संक्रमित मिले, जो अब पूरी तरह स्वस्थ्य है।

शहर के मेरठ रोड स्थित सिटी प्लाजा कालोनी में काफी आलीशान मकान बने हुए है तो वहां रहने वाले लोग भी सरकारी पेशे, अधिवक्ता, बिजनेस से जुडे है। जहां कोरोना संक्रमण को लेकर लोग बेहद सावधान है। जहां लोगों ने संक्रमण का कहर शुरू होते ही घोषित किए गए लॉकडाउन का घरों में रहकर पालन किया और घरों से बाहर निकलने पर पूरी सावधानी बरती। जहां लोगों ने सावधानी ही सुरक्षा को कवच बनाकर खुद को संक्रमण से बचाने का काम किया। हालांकि दूसरी लहर में सिटी प्लाजा में तीन केस सामने आये, लेकिन अब वे उपचाकर कराकर पूरी तरह स्वस्थ्य है।

ये बोले सिटी प्लाजा में रहने वाले लोग

सिटी प्लाजा में रहने वा ले लोगों ने सावधानी बरतकर कोरोना को मात देने का काम किया। जहां लोगों की जागरुकता के चलते संक्रमण सुरक्षा कवच को तोड़ नहीं पाया। संक्रमण को लेकर कालोनी के लोग काफी जागरुक है। सभी लोग कोविड गाइडलाइन का पालन करें।

प्रदीप ढाका

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में आसपास के क्षेत्र से आई मौतों की खबर ने लोगों को डरा दिया था। इसके अलावा सिटी प्लाजा में रहने वाले लोगों ने जागरुकता का परिचय दिया और अच्छी तरह कोविड गाइडलाइन का पालन किया। सिटी प्लाजा में रहने वाले लोगों ने संक्रमण को मात देने में अहम भूमिका निभाई।

एड. सोमेंद्र ढाका

सिटी प्लाजा में लोगों की जागरुकता के कारण संक्रमण का कोई असर नहीं देखने को मिला। जहां कुछ लोगों ने जांच कराई थी, जिसमें दो तीन लोग संक्रमित मिले थे। उनका कहना है कि संक्रमण से बचाव के लिए कोविड गाइडलाइन का पालन जरूर करें।

विक्की चौधरी

कोरोना संक्रमण के कहर में कुछ लोग संक्रमित हो गए, लेकिन जागरुकता के चलते सभी ने संक्रमण को मात दे दी और अब पूरी तरह स्वस्थ्य है। उनका कहना है कि जागरुकता का कवच ही संक्रमण से बचाव कर सकता है। उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की। इसके अलावा टीकाकरण कराने पर भी फोकस है।

बबीता देवी

संक्रमण से बचाव के लिए नगर पालिका लगातार सेनेटाइजेशन और साफ-सफाई करा रही है। सिटी प्लाजा में पूरी सावधानी बरती गई। सिटी प्लाजा में रहने वाले लोगों ने संक्रमण को मात के लिए कोविड गाइडलाइन का अच्छी तरह पालन किया।

ललित आर्य ईओ बागपत।

संबंधित खबरें