ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतदादी चंद्रो बोलीं, हम तैयार है मतदान के लिए..

दादी चंद्रो बोलीं, हम तैयार है मतदान के लिए..

गेटवे इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में बुधवार को शूटर व जनपद की महिला आईकन दादी चंद्रो...

गेटवे इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में बुधवार को शूटर व जनपद की महिला आईकन दादी चंद्रो...
1/ 2गेटवे इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में बुधवार को शूटर व जनपद की महिला आईकन दादी चंद्रो...
गेटवे इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में बुधवार को शूटर व जनपद की महिला आईकन दादी चंद्रो...
2/ 2गेटवे इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में बुधवार को शूटर व जनपद की महिला आईकन दादी चंद्रो...
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 03 Apr 2019 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

गेटवे इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में बुधवार को शूटर व जनपद की महिला आईकन दादी चंद्रो तोमर, जिला निर्वाचन अधिकारी पवन कुमार, एसपी शैलेष कुमार पांडेय ने रेडी टू वोट अभियान का शुभारंभ किया। जहां शूटर दाी चंद्रो तोमर ने कहा कि सभी को हर हाल में मतदान करने की शपथ लेनी चाहिए।

लोकसभा तंत्र के महापर्व के लिए हम तैयार है, मतदान के लिए का स्लोगन दिया। जिला निर्वाचन अधिकारी पवन कुमार ने शूटर दादी चंद्रो तोमर के जीवन पर प्रकाश डाला और उनसे प्रेरणा लेने की अपील की।गेटवे इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में बुधवार को मतदाताओं को जागरुक करने के लिए रेडी टू वोट के शुभारंभ का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जहां जिला निर्वाचन अधिकारी पवन कुमार ने कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आयोग ने नई पहल की है। जिसमे वोटरों से मतदान के लिए तैयार होने की अपील की जा रही है। उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल शूटर दादी चंद्रो तोमर ने राज्य स्तर पर गोल्ड मेडल हासिल किया। जिनसे प्रेरणा लेकर जनपद में एथलेटिक्स व शूटिंग के क्षेत्र में खिलाड़ी खेल रहे है। उन्होंने शूटर दादी चंद्रो तोमर को सम्मानित भी किया। उन्होंने कहा कि 11 अप्रैल के दिन सभी काम छोड़कर केवल मतदान का काम करना है। मतदान प्रतिशत बढ़ने से जनता जागरुक होगी और सही प्रतिनिधि का चुनाव हो सकेगा।

महिला ,पुरुष, दिव्यांग समेत सभी वर्गो के मतदाताओं को मतदान बूथ लाने की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। उन्होंने बताया कि शूटर पंकज कुमार दो गोल्ड मेडल जीत चुके है। जिन्होंने पीडब्ल्यूडी एप का शुभारंभ किया। अभियान के तहत जगह-जगह मतदाता जागरूकता रैली, स्लोगन शपथ ग्रहण आदि मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाए जाएंगे। इस दौरान सीडीओ पीसी जायसवाल, एडीएम अनिल कुमार मिश्रा, एसडीएम पुलकित गर्ग, एसडीएम राजपाल सिंह, एसडीएम गुलशन कुमार, शूटिंग कोच डा. राजपाल सिंह, ब्रांड एंबेसडर डोली जाटव, सुमित राठी, जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी तूलिका शर्मा, जिला समाज कल्याण अधिकारी विमल ढाका, कृपाल सिंह, डीपीआरओ आलोक शर्मा समेत अन्य मौजूद रहे।

आज होमगार्ड स्वयंसेवक संघ निकालेगा रैली

मतदाताओं को जागरुक करने के लिए गुरुवार को गेटवे इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल से होमगार्ड स्वयंसेवक संघ की ओर से रैली निकाली जाएगी। जिसका बागपत के राष्ट्र वंदना चौक पहुंचकर समापन होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें