ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतराममंदिर शिलान्यास पूजा में शामिल रहे पंडितों को भव्य स्वागत

राममंदिर शिलान्यास पूजा में शामिल रहे पंडितों को भव्य स्वागत

अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम का हिस्सा रहे कस्बे के दो पंड़ितों का मंगलवार को कस्बे में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया...

राममंदिर शिलान्यास पूजा में शामिल रहे पंडितों को भव्य स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 12 Aug 2020 03:43 AM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम का हिस्सा रहे कस्बे के दो पंड़ितों का मंगलवार को कस्बे में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। उनको पाठशाला बस स्टेंड से कस्बे तक फूल मालाओं पहना कर ढ़ोल नगाड़ों के साथ लेकर आए।अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गत पांच अगस्त को राम मंदिर का शिलान्यास किया था। इसमें पावन कार्य में खेकड़ा के पंडित पंकज उमाशंकर कौशिक और आचार्य संदीप शर्मा भी शामिल रहे।

मंगलवार को कस्बे में आगमन पर इन पंडितों को पाठशाला बस स्टेंड पर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर भाजपा जिला मंत्री मनोज धामा, डब्बू सभासद समेत कस्बे के गणमान्य लोग शामिल रहे। कस्बे में अर्वाचीन इंटर कालेज के प्रांगण में अखिल भारतवर्षीय धर्म संघ की स्थानीय शाखा के तत्वावधान उनका नागरिक अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया।

कोविड-19 के चलते यह कार्यक्रम केवल सीमित दायरे में ही किया गया। कार्यक्रम में उन्हें शॉल, स्मृति चिन्ह, प्रशस्ति पत्र, शिव दरबार का चित्र भेंट कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर धर्म संघ के अध्यक्ष डा. सुरेश कौशिक, मुकेश पांडेय, पुनीत शर्मा, अनुज शर्मा, कुलदीप शर्मा, सुशील कौशिक, पवन गौड़, गजेन्द्र कौशिक, दीपक शर्मा व अभिषेक कौशिक आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें