ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकड़ी सुरक्षा के बीच बासौली,सूप व दोघट में हुए शवों के अंतिम संस्कार

कड़ी सुरक्षा के बीच बासौली,सूप व दोघट में हुए शवों के अंतिम संस्कार

मंगलवार की शाम बासौली,सूप व दोघट कस्बे में तीनों शवों का कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार...

मंगलवार की शाम बासौली,सूप व दोघट कस्बे में तीनों शवों का कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार...
1/ 2मंगलवार की शाम बासौली,सूप व दोघट कस्बे में तीनों शवों का कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार...
मंगलवार की शाम बासौली,सूप व दोघट कस्बे में तीनों शवों का कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार...
2/ 2मंगलवार की शाम बासौली,सूप व दोघट कस्बे में तीनों शवों का कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार...
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 03 Jun 2020 02:19 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार की शाम बासौली,सूप व दोघट कस्बे में तीनों शवों का कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार हुआ। शवों के घर पहुंचते ही परिवारों में कोहराम मच गया। बासौली में सीओ बड़ौत के साथ पीएसी व पुलिस के जवान मौजूद रहे। इतना ही नहीं सुरक्षा व्यवस्था के लिए मेरठ से सीओ व दो इंस्पेक्टरों सहित कई पुलिस फोर्स की तैनाती की गई थी।

पोस्टमार्टम के बाद शेखर कश्यप का शव बासौली,गोली का शव सूप व सचिन का शव दोघट कस्बे में पहुंचा। बासौली,सूप व दोघट में शवों के पहुंचने से पहली ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। बासौली गांव में शेखर का शव उनके घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। कड़ी सुरक्षा के बीच गांव में उसका अंतिम संस्कार हुआ। उधर सूप गांव में गोलू का शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का कहना था कि गोलू को बिना वजह घटनाका शिकार हो गया। उसे तो उसके दोस्त ने फोन कर मिलने के बहाने बुलाया था।

कड़ी सुरक्षा के बीच उसके शव का अंतिम संस्कार हुआ। उधर दोघट कस्बे में पोस्टमार्टम के बाद सचिन का शव पहुंचा तो उनके घर सांत्वना देने वालों की भीड़ लग गई। इस दौरान दोघट पुलिस उनके घर के पास मुस्तैद रही। कड़ी सुरक्षा के बीच सचिन के शव का अंतिम संस्कार हुआ।

भाजपा नेताओं ने दी सांत्वना

भाजपा नेता पदम कश्यप के बेटे शेखर की हत्या के मामले में गन्ना मंत्री सुरेश राणा व कैराना सांसद ने फोन पर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। दुख प्रकट किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें