अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निवाड़ा में चोरों ने चार घर खंगाले

निवाड़ा में चोरों ने चार घर खंगाले

1 / 2कोतवाली क्षेत्र के गांव निवाड़ा में चोरों ने एक ही रात में चार घरों से लाखों रुपये के जेवर व नकदी साफ कर...

निवाड़ा में चोरों ने चार घर खंगाले

2 / 2कोतवाली क्षेत्र के गांव निवाड़ा में चोरों ने एक ही रात में चार घरों से लाखों रुपये के जेवर व नकदी साफ कर...

PreviousNext

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवाड़ा में चोरों ने एक ही रात में चार घरों से लाखों रुपये के जेवर व नकदी साफ कर दिया। चोरी की वारदात का पता तब चला जब मकान मालिक सुबह सोकर उठे। एक ही रात में चार घरों में चोरी की वारदात से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

ग्रामीणों ने बुधवार को बैठक करके पुलिस पर चोरों को पकड़ने के बाद बिना कोई कार्रवाई छोड़ देने का भी आरोप लगाया और तय किया गया इस संबंध में एसपी से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराया जायेगा। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात चोर नियाज मोहम्मद, बिट्टू, शकील व वकील के घरों में घुस गए तथा उनका जेवर व नगदी समेत कीमती सामान चोरी कर लिया।

बताया गया है कि चोर नियाज मौहम्मद के मकान से चार तोले सोने 20 तोले चांदी के जेवर, और तीन हजार रुपये नकद उड़ा ले गए। बिट्टू के घर से एक मोबाइल व शकील के घर से तीन मोबाइल चोरी होना बताया गया है। इसके अलावा वकील के घर से आठ सौ रुपये की नकदी व हजारों रुपये के जेवर भी चोरी हो जाना बताये गए।

पीड़ितों को घटना का पता उस समय चला जब वे सुबह सोकर उठे और घर का सामान उन्हें बिखरा हुआ मिला। इस संबंध में पीड़ितों ने बागपत कोतवाली में तहरीर भी दी है।

ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि पुलिस ने कई लोगों को उठाया भी मगर उन्हें बाद में छोड दिया। बैठक कर निर्णय लिया गया कि एसपी से मिलकर शिकायत की जायेगी। लोगों का यह भी कहना था कि पिछले करीब डेढ़ माह से गांव में चोर सक्रिय हैं जो लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस कोई कारवाई नहीं कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four people have found four houses in Niwada