ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतचार महिला रोगी हुई कोरोना मुक्त, 200 के सैंपल लिए

चार महिला रोगी हुई कोरोना मुक्त, 200 के सैंपल लिए

कस्बे केकोविड अस्पताल में भर्ती 4 महिला रोगियों ने कोरोना को मात दे दी है। गुरुवार को जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया...

चार महिला रोगी हुई कोरोना मुक्त, 200 के सैंपल लिए
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 23 Jul 2020 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे केकोविड अस्पताल में भर्ती 4 महिला रोगियों ने कोरोना को मात दे दी है। गुरुवार को जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने खेकड़ा और बंदपुर गांव में 200 लोगों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए। खेकड़ा का कोविड अस्पताल रोज नए आयाम स्थापित कर रहा है। बुधवार को अस्पताल में भर्ती 9 रोगियों ने कोरोना को मात दी थी।

गुरुवार को फिर अस्पताल में भर्ती 4 महिला रोगियों ने कोरोना को मात दी है। वे स्वस्थ हो गई हैं। उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। कोविड-19 अस्पताल केप्रभारी डा. ताहिर ने बताया कि कोरोना को मात देने वाली यह चारों महिलाएं बड़ौत की रहने वाली है।

जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने गुरुवार को खेकड़ा की कंटेनमेंट जोन नई बस्ती और बंदपुर गांव में कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए। दोनों जगह 200 सैंपल लिए गए। उन्हें जांच के लिए भिजवा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें