DA Image
20 अक्तूबर, 2020|7:55|IST

अगली स्टोरी

हिरासत में लिए पूर्व फौजी की हालत हुई खराब,अस्पताल में भर्ती

default image

विहिप नेता पर फायरिंग करने वाले पूर्व फौजी की पुलिस हिरासत में हालत खराब हो गई। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्तीकराया। पुलिस ने पूर्व फौजी के बंदूक का लाइसेंस निरस्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

दाहा गांव निवासी विश्व हिंदू परिषद के जिला महामंत्री पप्पन राणा पर सोमवार को पड़ोसी पूर्व फौजी देवेंद्र ने नशे की हालत में अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया था। गनीमत यह रही थी कि जिस समय फौजी ने बंदूक पप्पन राणा की तरफ गोली मारने के लिए सीधी की तो पप्पन ने बंदूक की नाल में हाथ मारकर उसका रूख बदल दिया। जिससे बंदूक से चली गोली पप्पन की बराबर से होकर निकल गयी। पप्पन ने दोघट थाने पर देवेंद्र पुत्र पीतम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने पूर्व फौजी को हिरासत में लिया। पुलिस हिरासत में ही हालत खराब हो गई। ं इंस्पेक्टर दोघट मुनेंद्रपाल ने बताया कि जिस दोनाली बंदूक से पप्पन राणा पर गोली चलाई गई है वह कब्जे में ले ली गयी है। उसकी लाइसेंस के निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी जा रही है।

बताया की हिरासत में लिए गए फौजी की हालत खराब थी जिस कारण उसे बिनौली सीएचसी पर उपचार के लिए भेजा गया था, लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था। जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Former army officer in custody deteriorated hospitalized