DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिश्ता से मना किया तो बंधक बनाया

रमाला क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को लड़की को पसंद करने के बाद रिश्ता करने से मना करने पर लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के पक्ष के लोगों को बंधक बना लिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें बंधन मुक्त कराया। कैराना क्षेत्र के एक गांव के लड़का पक्ष के लोग रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को शादी के लिए लड़की देखने आए थे। बताया कि उन्हें लड़की पंसद आ गई। वह शादी के लिए तैयार हो गए। कुछ देर बाद उन्होंने रिश्ता करने से मना कर दिया।

इस पर लड़की पक्ष के लोग नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि यदि रिश्ता नहीं करना था तो पहले लड़की को पसंद ही क्यों किया? इस पर लड़की पक्ष के लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया। आरोप लगाया कि दहेज के लिए उन्होंने रिश्ता करने से मना किया है। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना कर दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़का पक्ष के लोगों को बंधन मुक्त कराया। गांव के गणमान्य लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। इसके बाद दोनो पक्षों के बीच समझौता करा दिया।

किसी पक्ष से कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की गई। रमाला इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि दोनो पक्षों के बीच समझौता हो गया। किसी तरह से पुलिस कार्रवाई नहीं की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Forbidden by the relationship then made mortgages