ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतप्रथम पेज के लिए ...ईपीई पर दुर्घटना के बाद आग का गोला बने वाहन, कार चालक की मौत

प्रथम पेज के लिए ...ईपीई पर दुर्घटना के बाद आग का गोला बने वाहन, कार चालक की मौत

खेकड़ा(बागपत)। संवाददाता प्रथम पेज के लिए ...ईपीई पर दुर्घटना के बाद आग का गोला बने वाहन, कार चालक की मौतप्रथम पेज के लिए ...ईपीई पर दुर्घटना के बाद आग का गोला बने वाहन, कार चालक की मौतप्रथम पेज के...

प्रथम पेज के लिए ...ईपीई पर दुर्घटना के बाद आग का गोला बने वाहन, कार चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 30 Sep 2020 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

खेकड़ा(बागपत)। संवाददाता

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की दोपहर भीषण हादसा हुआ। गाजियाबाद की ओर से तेज गति में आ रही कार खेकड़ा स्टेडियम के पास खड़े डीजल से भरे टैंकर में टक्कर मारते हुए उसके नीचे घुस गई। चंद मिनटों में ही दोनों वाहन आग का गोला बन गए। जिसमें कार सवार मेडिकल रिप्रजेंटिव युवक की मौके पर ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई। फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के जरिए आग पर काबू पाया। घटना का पता चलने के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मंगलवार की दोपहर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर गाजियाबाद की ओर से भारत पेट्रोलियम का डीजल तेल से भरा टैंकर खेकड़ा खेल स्टेडियम के पास पहुंचा। बताया जाता है कि वहां टैंकर चालक टैंकर को खड़ा कर शौच के लिए चला गया। तभी गाजियाबाद की ओर से तेज गति की एक कार आई। वह टैंकर में पीछे से टक्कर मारते हुए उसके नीचे घुस गई। इसी के साथ जबरदस्त धमाके के साथ दोनों वाहनों ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते डीजल के टैंकर से ऊंची - ऊंची लपटे उठने लगी। सूचना पर मौके पर पहुंचे तहसील के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने फायर कर्मियों को मौके पर बुलाया। वहां पहुंचते ही फायरकर्मी आग बुझाने में जुट गए, लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका। इसके बाद दूसरी फायर गाड़ी को बुलाया गया। तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। आग बुझने के बाद टैंकर के नीचे फंसी कार को बाहर निकाला गया तो उसमें दो भाग में कटा हुआ एक युवक मृत पाया गया। उसका शरीर आग में जलकर कोयला बना हुआ था। कार में मिली डायरी के आधार पर मृतक की शिनाख्त हरियाणा के सोनीपत जिले के दातौली गांव निवासी 26 वर्षीय रवि गोस्वामी पुत्र राजपाल के रूप में हुई। वह दवा कम्पनी में एमआर के रूप में काम करता था। पुलिस ने उसके परिजनों को घटना की सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में सीओ मंगल सिंह रावत ने बताया कि घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

---

29बाग 102 मृतक रवि गोस्वामी का फाइल फोटो

--शैलेष--झा--

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें