ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकांवड़ यात्रा व मेला शांतिपूर्ण संपन्न कराना पहली प्राथमिकता: शकुंतला गौतम

कांवड़ यात्रा व मेला शांतिपूर्ण संपन्न कराना पहली प्राथमिकता: शकुंतला गौतम

नवागत डीएम शकुंतला गौतम ने सोमवार देर रात कलेक्ट्रेट स्थित डबल कोषागार कार्यालय पहुंचकर चार्ज ग्रहण कर...

कांवड़ यात्रा व मेला शांतिपूर्ण संपन्न कराना पहली प्राथमिकता: शकुंतला गौतम
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 16 Jul 2019 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

नवागत डीएम शकुंतला गौतम ने सोमवार देर रात कलेक्ट्रेट स्थित डबल कोषागार कार्यालय पहुंचकर चार्ज ग्रहण कर लिया। जहां उन्होंने कहा कि जनपद में कांवड़ यात्रा व श्रावण मेले को शांतिपूर्ण संपन्न कराना भी प्राथमिकता में शामिल रहेगा। इसके अलावा लंबे समय से लंबित पड़ी जनसमस्याओं का समाधान कराया जाएगा। जिससे लोगों को शिकायते लेकर अफसरों के कार्यालयों के चक्कर न लगाने पड़े।

वर्ष 2014 बैच की आईएएस अफसर शकुंतला गौतम ने चार्ज ग्रहण करने के बाद कहा कि कांवड़ यात्रा व श्रावणी मेले में जनपद के लाखों लोग शामिल होते हैं, जिसकी तैयारियों में अफसर जुटे हुए हंै। उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा व मेले को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके अलावा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा व छात्राओं को सुरक्षित माहौल देने के लिए पुलिस व एनजीओ आदि के साथ मिलकर कार्यक्रम आगे बढ़ाया जाएगा।

उन्होंने यह भी बताया कि बालिका सुरक्षा के मामले में सूबेभर में बागपत जनपद नीचे से सातवें नंबर पर है। मेहनत कर जनपद का स्तर ऊंचा उठाया जाएगा। विकास कार्य पूरे कराने व उनकी जांच कराकर गुणवत्ता पर नजर रखी जाएगी। बता दे कि इससे पूर्व शकुंतला गौतम अमेठी की डीएम, महिला कल्याण विभाग की निदेशक के अलावा बड़ौत व सरधना की एसडीएम भी रह चुकी है।

सरकारी कार्यालयों में प्लास्टिक का प्रयोग न करें अफसर

कलेक्ट्रेट के सभागार चार्ज ग्रहण कर रही डीएम शकुंतला गौतम के सामने कुछ कर्मचारी प्लास्टिक के ग्लास में कोल्ड्रिंक लेकर पहुंचे। जिसे देखते ही उन्होंने सरकारी कार्यालयों में प्लास्टिक व थर्माकोल का प्रयोग न करने की नसीहत दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें