ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकालेज निदेशक के मकान पर की फायरिंग

कालेज निदेशक के मकान पर की फायरिंग

नगर के चौधरी चरण सिंह इंस्टीट्यूट के निदेशक डा. संजीव आर्य के लुहारी स्थित मकान पर गांव के एक युवक ने फायरिंग कर दी, जिसमें वह बाल -बाल बच...

कालेज निदेशक के मकान पर की फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 30 Mar 2020 01:05 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर के चौधरी चरण सिंह इंस्टीट्यूट के निदेशक डा. संजीव आर्य के लुहारी स्थित मकान पर गांव के एक युवक ने फायरिंग कर दी, जिसमें वह बाल -बाल बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया। लुहारी गांव के रहने वाले डॉ. संजीव आर्य ने बताया कि शनिवार की शाम वह अपने भाई डॉ. अशोक आर्य के साथ मिलकर गांव में मास्क बाटने की तैयारी कर रहे थे।

इस दौरान गांव का एक युवक तमंचा लेकर उनके घर पहुंच गया और उनके साथ गाली-गलौच करने लगा। उन्होंने उक्त युवक को समझाने का प्रयास किया। इस पर युवक ने तमंचा निकालकर संजीव आर्य पर फायरिंग कर दी,जिसमें वह बाल-बाल बच गए। इसके बाद आरोपी युवक उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

संजीव आर्य ने सचिन पुत्र सतपाल को नामजद करते हुए कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया। कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें