DA Image
बागपत

नौरोजपुर में मारपीट

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 03:41 AM
नौरोजपुर में मारपीट

बागपत। कोतवाली क्षेत्र के नौरोजपुर गुर्जर गांव में मामूली कहासुनी कोउ लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जिसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। जिसमें पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों में नीरज, अनुज व विष्वेन्द्र निवासीगण नौरोजपुर गुर्जर का शांतिभंग में चालान कर दिया।

हरियाणा बोर्ड में छात्राओं ने 500 में से 500 अंक हासिल किए

बागपत। हरियाणा बोर्ड में हाईस्कूल में पढ़ने वाली घटौली गांव की दो छात्राओं ने 500 में से 500 अंक हासिल कर गांव का नाम रोशन किया। जिसमें वर्ष 2019 में गुरुग्राम हरियाणा में हुई ऑल इंडिया इंटर स्कूल बालिका कबड्डी प्रतियोगिता में बालैनी क्षेत्र के घटोली गांव की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया था। प्रथम स्थान प्राप्त करने पर विद्यालय के मैनेजर ने घटोली गांव की कबड्डी टीम की बालिकाओं का अपने विद्यालय में एडमिशन कर लिया था। शनिवार को हरियाणा बोर्ड की हाईस्कूल की रिजल्ट घोषित हुए जिसमे घटौली गांव निवासी शिवानी पुत्र बालकिशन और साक्षी पुत्र सतेंद्र त्यागी ने 500 में से 500 अंक हासिल कर क्षेत्र और जिले का नाम हरियाणा में रोशन किया। ग्रामीणों और परिवार वालों ने दोनो छात्राओं को मिठाई खिलाकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

प्रधान से मारपीट पर सात के खिलाफ मुकदमा

बागपत। कोतवाली क्षेत्र के हरचंदपुर गांव की महिला प्रधान सोहनवीरी देवी अनुसूचित जाति से है। बताया गया कि पिछले दिनों आई आंधी में कब्रिस्तान में खड़े दो पेड़ टूट गए थे। सात जून को पेड़ की लकड़ी एक स्थान पर एकत्र कराई जा रही थी। जिसमें पूर्व प्रधान सितारा बेगम के पति अय्यूब व अन्य लोगों ने हरे पेड़ काटने का आरोप लगाते हुए पुलिस को बुला लिया था। जहां पुलिस ने पेड़ की लकड़ी एकत्रित करने का कार्य रुकवा दिया था। आरोप है कि पुलिस के लौटते ही विपक्षियों ने गाली-गलौज व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उनके साथ हाथापाई की। बचाव में आए बेटे के साथ मारपीट की गई। जिसमें शिकायत पर पुलिस ने अय्यूब, दाऊद, आदिल, सलीम, ताजू, जिशान व सलीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में इंस्पेक्टर नोवेंद्र सिरोही का कहना है कि मुकदमे की जांच के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें