ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतभाजपा सरकार में मिला भयमुक्त समाज: डा. सत्यपाल सिंह

भाजपा सरकार में मिला भयमुक्त समाज: डा. सत्यपाल सिंह

पुसार गांव में रविवार को आयोजित किसान मजदूर सम्मेलन में भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के चलते जनता को भयमुक्त समाज मिला है।...

भाजपा सरकार में मिला भयमुक्त समाज: डा. सत्यपाल सिंह
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 25 Oct 2021 03:07 AM
ऐप पर पढ़ें

पुसार गांव में रविवार को आयोजित किसान मजदूर सम्मेलन में भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के चलते जनता को भयमुक्त समाज मिला है। उन्होंने कहा कि उप्र में फिर से भाजपा की ही सरकार बनेगी। 10-15 विधायक लाने वाली पार्टी जनता का भला नहीं कर पाएगी।

पुसार बस स्टैंड पर रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से जो वादे किए थे उन्हें पूरा किया जा रहा है। विपक्षी दल भाजपा किसान विरोधी होने का ढोल पीट रहे हैं। जबकि भाजपा सरकार ही एक ऐसी पार्टी है जिसने जनता को भयमुक्त समाज दिया है। उन्होंने दावा किया कि किसानों को 24 घंटे बिजली फ्री मिलेगी। किसानों की आय दोगुनी करने का काम भी भाजपा ने किया है। युवाओं को रोजगार दिया है। कार्यक्रम में अनिल तोमर , पवन तरार , प्रदीप ठाकुर, जेवी चिकारा, राहुल सिरोही, सुभाष पहलवान, सहेंसरपाल, मनुपाल बंसल, सोनू माया, विक्रम राणा, भाग्यवीर, प्रवेश, हवनपाल आदि मौजूद रहे।

--

यूपी के टॉपर बच्चों के अभिभावकों ने दिलाए सड़क निर्माण कराने के वायदे

कार्यक्रम में वर्ष 2020 के हाईस्कूल व इंटर में टॉर आये रिया जैन व उज्जवल तोमर बच्चों के अभिभावक कृष्णपाल आदि ने सांसद को एक शिकायती पत्र देकर मेधावी बच्चों के नाम पर किए गए वायदे पर सड़क बनवाने की मांग की है। कहा कि मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी की स्कूल से घर तक एक एक सड़क का नाम मेधावी बच्चों के नाम पर होगा लेकिन अभी तक वादा पूरा नहीं हो पाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें