ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकृषि बिलों के विरोध में किसानों का धरना, नारेबाजी

कृषि बिलों के विरोध में किसानों का धरना, नारेबाजी

काठा गांव के किसानों के एक जत्थे ने शुक्रवार को दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर पाठशाला बस स्टैंड के पास धरना दिया। कृषि बिलों के विरोध में नारेबाजी की। ...

कृषि बिलों के विरोध में किसानों का धरना, नारेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 22 Jan 2021 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

काठा गांव के किसानों के एक जत्थे ने शुक्रवार को दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर पाठशाला बस स्टैंड के पास धरना दिया। कृषि बिलों के विरोध में नारेबाजी की। करीब एक घंटे बाद अधिकारियों ने उन्हें समझा-बुझाकर वापस भेज दिया।

काठा गांव के कुछ किसान शुक्रवार की दोपहर एक ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर खेकड़ा पाठशाला बस स्टैंड के पास पहुंचे। वहां उन्होंने हाईवे के किनारे बैठते हुए धरना शुरू कर दिया। एसडीएम अजय कुमार और सीओ मंगल सिंह रावत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर किसानों का धरना समाप्त कराया। धरना देने वाले किसानों में रवि, सुनील, दिनेश, संदीप, बिजेन्द्र, विकास आदि शामिल रहे। उधर खेकड़ा कस्बे के रामपुर मोहल्ले की चौपाल में शुक्रवार को किसानों की बैठक धन एकत्र कर किसान आंदोलन के लिए खाद्य सामग्री , कम्बल आदि पहुंचाने का निर्णय किया। बैठक में डा. सन्दीप शाह, भोपाल सिंह, महावीर मास्टर, सतेन्द्र धामा, रविन्द्र धामा, अशोक धामा, तेजवीर मास्टर, लोकेन्द्र, राजीव, अनुज, पुनीत, सन्नी पहलवान आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें