ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपत टीकरी सीएचसी पर बढ़ने लगी सुविधाएं

टीकरी सीएचसी पर बढ़ने लगी सुविधाएं

टीकरी सीएचसी पर डीएम बागपत द्वारा संज्ञान लेने के बाद के सीएमओ बागपत ने सीएचसी पर स्वास्थ्य सेवाएं बढ़ा दी गई। अब मरीजों के टेस्ट आदि होने शुरू हो गए...

 टीकरी सीएचसी पर बढ़ने लगी सुविधाएं
default image
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 14 Jun 2024 12:55 AM
ऐप पर पढ़ें

टीकरी सीएचसी पर डीएम बागपत द्वारा संज्ञान लेने के बाद के सीएमओ बागपत ने सीएचसी पर स्वास्थ्य सेवाएं बढ़ा दी गई। अब मरीजों के टेस्ट आदि होने शुरू हो गए है। जल्द ही महिला प्रसव सेवा भी शुरू कर दी जाएगी।

टीकरी सीएचसी पर एक सप्ताह पूर्व डीएम बागपत जितेंद्र प्रताप सिंह द्वारा संज्ञान लेने के बाद सीएमओ बागपत महावीर सिंह ने सीएचसी पर सुविधाए बढ़ा दी गई। सीएचसी पर जहां डा.इमरान,डा.नवीन बंसल,महिला डा.नीतू शर्मा,फार्मेसिस्ट नीरज पंवार, राजीव शर्मा,लैब टेक्नीशियन सहदेव तोमर,स्टाफ नर्स गीता, जुबैदा फातमा,वार्ड ब्वाय विशाल कुमार आदि 24 घंटे ड्यूटी दे रहे है। दो चिकित्सकों की तैनाती की गई लेकिन अभी सीएचसी पर चिकित्सकों ने ड्यूटी ज्वाइन नहीं की है।जिसके कारण दो चिकित्सकों ही 24-24 घंटे की ड्यूटी दे रहे है। वहीं गुरुवार को सीएचसी पर 60 मरीज पहुंचे, जबकि पहले 20 से लेकर 35 मरीज हो पहुंच पाते थे। डा.नवीन बंसल ने बताया की सीएचसी पर सुविधाए बढ़ते ही मरीजों की संख्या भी बढ़ गई है। सीएचसी पर महिला प्रसव के लेबर रूम, उपकरण आदि भी आ चुके है। जल्द ही महिला प्रसव सेवा शुरू हो जाएगी। सीएचसी पर सौंदर्यकरण का भी कार्य शुरू कर दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।