DA Image
22 सितम्बर, 2020|7:10|IST

अगली स्टोरी

निर्माण कार्य रोकने पर जताया आक्रोश, किया प्रदर्शन

default image

सादिकपुर सिनौली में बरसाती नाले की सफाई व जगह-जगह लगे गदंगी के ढ़ेरो से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। इस नाले की एक ओर की पटरी अधिक संकरी होने के कारण काफी संख्या में परिवारों के आने जाने का रास्ता बाधित है। ग्रामीण सिंचाई विभाग से लिखित अनुमति लेने के बाद भी इसमें अड़ंगा अड़ाए जाने से कार्य रुक गया है। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और मामले की शिकायत बड़ौत विधायक से की।

ग्रामीणों का कहना था कि पिछले पांच साल से गांव में बने नाले की सफाई का कोई काम नहीं हुआ है। कई बार सिंचाई विभाग में शिकायत दर्ज कराई गई है, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके अलावा 40 परिवारों के आने जाने का रास्ता नाले की एक मात्र पटरी है जिसकी चौड़ाई मात्र 2 फ़ीट है। पटरी के इतना अधिक संकरा होने के कारण इन सभी परिवारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीणों का कहना था कि सिंचाई विभाग के एक्सईएन से लिखित अनुमति लेने के बाद पटरी के चौड़ीकरण का कार्य ग्रामीणों ने खुद के खर्च से कराना शुरू कर दिया था, लेकिन अब बीच में एक परिवार द्वारा निर्माण कार्य मे अडंगा अड़ा दिया है। इस कारण गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। ग्रामीण इस समस्या को लेकर सोमवार को बड़ौत विधायक केपी मलिक से भी मिले।

विधायक ने ग्रामीणों को समस्या के निस्तारण का आश्वासन दिया।उधर ग्रामीणों ने चेतवानी दी कि यदि समस्या का शीघ्र समाधान नहीं हुआ तो वे भूख हड़ताल पर बैठने को बाध्य होंगे। इस दौरान धर्मपाल, सुमित, रामवीर, सुरेशपाल, जगबीर मान, पप्पूमान, मुकेश, प्रदीप मान, राजपाल सिंह मान, गजेन्द्र मान, राजवीर, कृष्णपाल, रामपाल मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Expressed anger over stopping construction work demonstrated