ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बागपतपुलिस विभाग में चली तबादला एक्सप्रेस, 26 दरोगा इधर से उधर

पुलिस विभाग में चली तबादला एक्सप्रेस, 26 दरोगा इधर से उधर

बागपत। बढ़ते अपराधों के चलते एसपी ने रविवार को 26 दारोगाओं के तबादले कर दिए। कुछ को इधर से उधर किया, तो कुछ को पुलिस लाइन से थानों में तैनाती दी गई।...

पुलिस विभाग में चली तबादला एक्सप्रेस, 26 दरोगा इधर से उधर
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 01 Aug 2022 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

बागपत। बढ़ते अपराधों के चलते एसपी ने रविवार को 26 दारोगाओं के तबादले कर दिए। कुछ को इधर से उधर किया, तो कुछ को पुलिस लाइन से थानों में तैनाती दी गई। एसपी ने दरोगाओं को कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के कड़े निर्देश दिए। लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि उप निरीक्षक सुनील कुमार को पुलिस लाइन से चौकी कचहरी बागपत, विपिन कुमार को चौकी मंडी कोतवाली बड़ौत से चौकी प्रभारी टटीरी कोतवाली बागपत, बृजेश पुनिया प्रभारी चौकी बस स्टैंड बड़ौत से प्रभारी चौकी हिंडन पुल थाना बालैनी, तनवेंद्र सिंह को कोतवाली बड़ौत से प्रभारी चौकी धौली प्याऊ चांदीनगर, शिवराज सिंह को कोतवाली बड़ौत से प्रभारी चौकी ग्वालीखेड़ा थाना बिनौली, अभिषेक कुमार को प्रभारी चौकी रेलवे रोड बड़ौत से प्रभारी सर्विलांस सेल, उपदेश शर्मा को प्रभारी सर्विलांस से चौकी प्रभारी पाठशाला थाना खेकड़ा, रामकुमार को प्रभारी चौकी निवाडा कोतवाली बागपत से प्रभारी चौकी बामनौली थाना दोघट, प्रियवर्त आर्य को कोतवाली बागपत से प्रभारी चौकी तेड़ा थाना सिंघावली अहीर, महेंद्र सिंह को थाना सिंघावली अहीर से प्रभारी चौकी टिकरी थाना दोघट, महिला उपनिरीक्षक सरिता सिंह को थाना खेकड़ा से कोतवाली बागपत, अमित कुमार चौहान को थाना खेकड़ा से प्रभारी चौकी रेलवे रोड कोतवाली बड़ौत, अमित कुमार को थाना खेकड़ा से प्रभारी चौकी सरोरा थाना दोघट, विनोद कुमार को प्रभारी चौकी ललियाना चांदीनगर से प्रभारी चौकी कस्बा कोतवाली बागपत, अनूप कुमार को पुलिस लाइन से कोतवाली बड़ौत, वीर सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी चौकी निवाडा कोतवाली बागपत, प्रदीप सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी चौकी कस्बा थाना खेकड़ा, कान्तिप्रसाद को पुलिस लाइन से थाना खेकड़ा, आरिफ अली को पुलिस लाइन से थाना रमाला, सतीशचन्द को पुलिस लाइन से प्रभारी चौकी बिनौली रोड कोतवाली बड़ौत, अरविंद कुमार को थाना छपरौली से प्रभारी चौकी बस स्टैंड कोतवाली बड़ौत, राहुल प्रताप को थाना बालैनी से प्रभारी चौकी मण्डी कोतवाली बड़ौत, विकास चौहान को थाना बिनौली से प्रभारी चौकी बड़ावद थाना बिनौली, देवेंद्र कुमार को थाना छपरौली से प्रभारी चौकी दाहा थाना दोघट, धीरज कुमार को थाना चांदीनगर से प्रभारी चौकी ककड़ीपुर थाना रमाला, हरेंद्र सिंह को प्रभारी चौकी ककड़ीपुर रमाला से प्रभारी चौकी ललियाना चांदीनगर बनाया है।

epaper