DA Image
20 अक्तूबर, 2020|9:04|IST

अगली स्टोरी

हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्राली से पूर्व जिपं सदस्य के भतीजे को कुचला, मौत

default image

दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर स्थित बाईपास पर बुधवार को पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बाइकसवार भतीजे समेत दो लोगों को ट्रैक्टर ट्राली ने कुचल दिया। जिसमें पूर्व जिपं सदस्य के भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई कि जबकि दिल्ली निवासी उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल से दिल्ली जीटीबी रेफर कर दिया गया। वहीं हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गया। जिसे कब्जे में लेकर कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बली गांव के रहने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य तेजपाल सिंह ने बताया कि 53 वर्षीय उनका भतीजा राजपाल सिंह और दिल्ली के गढ़ी मेंडू निवासी 52 वर्षीय उमेश किसी काम से दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित बाईपास से गुजर रहे थे। जैसे ही बाईपास पर पहुंचे तो राष्ट्र वंदना चौक की तरफ से तेज गति से आ रहे ईंटों से लदे ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक को कुचल दिया। जिसमें उनके भतीजे राजपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उमेश नागर गंभीर रूप से घायल हुए।

जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहा उसकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटनास्थल पर उमड़ी भीड़ को देखकर चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गया।

वहीं जानकारी होने पर आनन-फानन में कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवया। इसके अलावा ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नोवेंद्र सिरोही का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर हादसे को अंजाम देने वाले चालक को तलाश किया जा रहा है, जल्द ही चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ex-Zip member 39 s nephew crushed to death by tractor-trolley on highway