ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतजेपी पब्लिक स्कूल में हुई निबंध प्रतियोगिता

जेपी पब्लिक स्कूल में हुई निबंध प्रतियोगिता

शहर के जेपी पब्लिक स्कूल में निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में उच्च...

जेपी पब्लिक स्कूल में हुई निबंध प्रतियोगिता
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 28 Nov 2023 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के जेपी पब्लिक स्कूल में निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में उच्च स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी छात्रों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

स्कूल परिसर में निबंध प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें छात्रों द्वारा स्वच्छता विषय को लेकर निबंध लिखे गए। इस दौरान निबंध के माध्यम से प्रतिभागी छात्र-छात्राओं ने स्वच्छता पर अपने विचार प्रकट किया। प्रतियोगिता में कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। प्रधानाचार्य ने उच्च स्थान प्राप्त करने वाले प्रतियोगी छात्रों को पुरस्कृत किया। स्कूल के निर्देशिका शरण शर्मा ने कहा की निबंध के माध्यम से छात्रों के विचारों की अभिव्यक्ति होती है। इससे छात्रों का वैचारिक ज्ञान बढ़ता है। प्रतियोगिता में दक्ष, विपुल, अर्जुन, अनंत, विशाखा, अंशिका, प्रिया, श्रेयांश, दिव्या पूर्वी आदि ने भाग लिया। इस दौरान डायरेक्टर गौरव शर्मा, अभिषेक शर्मा उप प्रधानाचार्य अरुण शर्मा, अनीता, वैशाली, आदि शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें