DA Image
16 सितम्बर, 2020|10:42|IST

अगली स्टोरी

शर्मनाक: मौसा ने अपहरण कर तीन दिन तक किया किशोरी से दुष्कर्म, गिरफ्तार

default image

क्षेत्र एक गांव में बुधवार को रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई। जहां मेरठ के कंकरखेड़ा निवासी मौसा ने अपनी साली की 14 वर्षीय बेटी का अपहरण कर तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसमें पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति की 14 वर्षीय बेटी 11 सितंबर को गांव के ही इंटर कालेज में किसी काम से गई थी, लेकिन शाम तक वापस नही लौटी। जिस पर परिवार वाले चिंतित हो उठे और उसकी तलाश शुरू कर दी। किशोरी के पिता ने गांव के लोगों के साथ मिलकर सभी रिश्तेदारी में तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।

इसके बावजूद किशोरी के पिता ने बालैनी थाने पर मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद मंगलवार को बालैनी थाना पुलिस ने किशोरी को कंकरखेड़ा मेरठ से उसके मौसा के यहां से बरामद कर लिया। पूछताछ में किशोरी ने बताया कि 11 सितंबर को उसके मौसा ने उसका अपहरण कर लिया था और घर ले जाकर तीन दिन तक लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। दुष्कर्म का विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इसमें बुधवार को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी युवक निवासी कंकरखेड़ा, मेरठ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मेडिकल में हुई दुष्कर्म की पुष्टि

बालैनी थाना प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि बरामदगी के बाद किशोरीा पिलाना सीएचसी में मेडिकल कराया गया। इसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। किशोरी ने बयान में भी दुष्कर्म किया जाने की बात कहीं, जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Embarrassing Warts kidnapped raped teenager for three days arrested