DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली बिल जमा, फिर भी उपभोक्ताओं को आरसी जारी

बिजली विभाग के अफसरों की कारस्तानी देखिए, बकाया जमा करने के बावजूद उपभोक्ताओं की आरसी जारी करा दी। तहसीलदार ने इस पर नाराजगी जताते हुए बिजली विभाग के अफसरों को पत्र लिखा है। क्षेत्र के मवीकलां गांव में मुकेश पुत्र रामदास परिवार के साथ रहता है।

उसने बिजली कनेक्शन लिया हुआ है। बिजली विभाग के अधिकारियों ने एक मई को मुकेश के नाम 33 हजार 11 रूपये की आरसी जारी कर दी। उसे रिकवरी के लिए तहसील भी भिजवा दिया। संग्रह अमीन दीपक कुमार जब आरसी लेकर मुकेश के घर पहुंचे, तो मुकेश ने उनके हाथ में बकाया भुगतान की रसीद थमा दी। रसीद भी 22 दिसंबर 2018 की कटी हुई।

मुकेश ने संग्रह अमीन को बताया कि वह बकाया बिजली बिल जमा कर चुका है, फिर उसकी आरसी क्यों भेजी गई। इसी तरह की आरसी खेकड़ा के रहने वाले सुनील और राजेंद्र की भी भेजी गई, जबकि ये दोनों भी अपना बकाया बिजली बिल जमा करा चुके हैं। संग्रह अमीनों ने बिजली विभाग के अधिकारियों की इस करतूत की जानकारी तहसीलदार खेकड़ा को दी। जिस पर तहसीलदार ने नाराजगी जताई।

उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को पत्र भी लिखा। पत्र में कहा गया है कि जब उपभोक्ता बकाया बिजली बिल जमा कर चुके है, तो उनकी आरसी क्यों जारी की जा रही है। इन आरसी को वापस मंगाया जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Electricity bill accumulated still the RC issued to consumers