ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकोर्ट में बेटी के साथ तारीख पर आए बुजुर्ग पिता की हार्ट अटैक से मौत, कोहराम

कोर्ट में बेटी के साथ तारीख पर आए बुजुर्ग पिता की हार्ट अटैक से मौत, कोहराम

बेटी के साथ कोर्ट में तारीख पर आए बुजुर्ग पिता को सोमवार की दोपहर हार्ट अटैक पड़ गया। वह गश खाकर जमीन पर गिर गया। जिससे वहां अफरा-तफरी मच...

कोर्ट में बेटी के साथ तारीख पर आए बुजुर्ग पिता की हार्ट अटैक से मौत, कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 18 Feb 2020 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

बेटी के साथ कोर्ट में तारीख पर आए बुजुर्ग पिता को सोमवार की दोपहर हार्ट अटैक पड़ गया। वह गश खाकर जमीन पर गिर गया। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। एंबूलेंस के जरिए बुजुर्ग को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

दोघट क्षेत्र के इदरीशपुर गांव के जिलेद्दीन ने अपनी पुत्री सहरूण की शादी दोघट कस्बे के रहने वाले शाकिर के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद ससुरालियों ने दहेज के लिए सहरूण का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था। जिससे तंग आ पांच वर्ष पहले सहरूण ने ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया था। जिसकी सुनवाई बागपत न्यायालय में चल रही है।

सोमवार को मुकदमें की तारीख थी। सहरूण का वृद्ध पिता जिलेद्दीन दोपहर के समय पुत्री के साथ बागपत कोर्ट में पहुंचा। जैसे ही वे कोर्ट में न्यायालय की और जाने लगे, तो अचानक जिलेद्दीन को अचानक सीने में तेज दर्द हुआ और वह वहीं पर गश खाकर जमीन पर गिर गया। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। सहरूण दहाड़े मारकर रोने लगी। आनन-फानन में एंबूलेंस को कॉल कर बुलाया गया। तुरंत ही एंबूलेंस मौके पर पहुंच गई और वृद्ध को उठाकर जिला अस्पताल ले गई। वहां चिकित्सकों ने जिलेद्दीन को मृत घोेषित कर दिया। घटना की सूचना जैसे ही गांव में परिजनों को पता चली, तो उनमें कोहराम मच गया।

वे भी रोते-बिलखते हुए जिला अस्पताल पर पहुंचे। तभी सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। उसने परिजनों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद परिजन बुजुर्ग के शव को गांव ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें